Move to Jagran APP

पांवटा हाईवे पर बाइक से गिरकर युवक की मौत Dehradun News

देहरादून में इंडियन मिलिट्री ऐकेडमी के सामने बाइक रपटने से एक युवक की मौत हो गई। युवक अपने भाई के साथ प्रेमनगर से शहर की ओर जा रहा था।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sun, 14 Jul 2019 11:23 AM (IST)Updated: Sun, 14 Jul 2019 11:23 AM (IST)
पांवटा हाईवे पर बाइक से गिरकर युवक की मौत Dehradun News
पांवटा हाईवे पर बाइक से गिरकर युवक की मौत Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। पांवटा हाईवे पर इंडियन मिलिट्री ऐकेडमी के सामने बाइक रपटने से एक युवक की मौत हो गई। युवक अपने भाई के साथ प्रेमनगर से शहर की ओर जा रहा था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

कैंट कोतवाली पुलिस के अनुसार हरेंद्र (26 वर्ष) पुत्र गोपाल मूल निवासी भाटियाना कुलसड़ी, चमोली प्रेमनगर में रह कर मेडिकल स्टोर पर दवा सप्लाई का काम करता है। शनिवार हरेंद्र अपने भाई लक्ष्मण (19 वर्ष) के साथ प्रेमनगर से शहर की ओर से आ रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक हरेंद्र चला रहा था। आइएमए के सामने हरेंद्र ने बाइक सड़क से नीचे उतार दी और दोबारा सड़क पर बाइक चढ़ाने लगा, तभी रफ्तार अधिक होने के कारण बाइक रपट गई। 

हादसे में हरेंद्र को भी चोटें आईं, जबकि पीछे बैठा लक्ष्मण सड़क पर गिरकर कंटेनर से टकराया और फिर सड़क पर रपट गया। लक्ष्मण के सिर में गहरी चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पंडितवाड़ी चौकी इंचार्ज अरविंद चौधरी ने बताया कि लक्ष्मण को प्रेमनगर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। हरेंद्र का अभी इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें: डंपर ने छात्रा को कुचला, आक्रोशित लोगों ने किया बवाल और चक्का जाम Dehradun 

यह भी पढ़ें: बाइक सवार ने बस का इंतजार कर रही छात्रा को मारी टक्कर, मौत

यह भी पढ़ें: डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.