Move to Jagran APP

अंडर ब्रिज पर टकराया ट्रक, बड़ा हादसा टला

हरिद्वार-देहरादून हाईवे पर रायवाला के समीप एक कार को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे कार सवार तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं सरिया से लदा एक ट्रक पहले सामने से आ रहे डंपर व फिर रेलवे अंडर ब्रिज से जा टकराया, जिससे हाईवे पर काफी देर तक जाम लगा रहा।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Jan 2019 08:14 PM (IST)Updated: Sun, 20 Jan 2019 08:14 PM (IST)
अंडर ब्रिज पर टकराया ट्रक, बड़ा हादसा टला
अंडर ब्रिज पर टकराया ट्रक, बड़ा हादसा टला

संवाद सूत्र, रायवाला : हरिद्वार-देहरादून हाईवे पर रायवाला के समीप एक कार को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे कार सवार तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं सरिया से लदा एक ट्रक पहले सामने से आ रहे डंपर व फिर रेलवे अंडर ब्रिज से जा टकराया, जिससे हाईवे पर काफी देर तक जाम लगा रहा।

loksabha election banner

रविवार सुबह सड़क हादसे की तीन घटनाएं सामने आई। पहली घटना रायवाला थाने के समीप हुई, जिसमें ऋषिकेश की ओर से आ रही एक कार को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार तीन लोग घायल हो गए। चीता पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। दूसरी घटना वैदिक नगर के पास रेलवे अंडर ब्रिज पर हुई। सरिया से भरा ट्रक ब्रिज के नीचे से गुजरते हुए अनियंत्रित हो गया और सामने से आ रहे एक डंपर से टकरा गया। हादसे से राजमार्ग पर जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से पुल के नीचे फंसे ट्रक को हटाया, जिसके बाद यातायात व्यवस्था सुचारू हो पाई। वहीं तीसरी घटना भी वैदिक नगर के समीप की है। ऋषिकेश की ओर जा रहा एक ट्रक सामने से आ रहे दूसरे ट्रक से टकराया और अनियंत्रित होकर पास ही बने एक मकान की बाउंड्रीवाल से टकराता हुआ नाली में जा घुसा। गनीमत रही कि इसकी चपेट में कोई नहीं आया। घटना के बाद हाईवे पर फिर से जाम लग गया। यातायात सामान्य बनाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

सड़क पर गिरा गन्ना बन रहा हादसों का कारण

रायवाला अंडर ब्रिज के पास आए दिन हो रहे हादसे की वजह ओवरलोड वाहनों से सड़क पर गिर रहा गन्ना है। दरअसल, जिस जगह दुर्घटना हुई वहां पर रेलवे का अंडर ब्रिज है। कम ऊंचाई वाले इस ब्रिज पर गन्ना भरे वाहन अक्सर फंस जाते हैं। इन वाहनों से गिरने वाला गन्ना राहगीरों के लिए मुसीबत का सबब बना हुआ है। गन्ने पर अक्सर वाहन रपट जाते हैं। हादसे का शिकार हुआ सरिया से भरा ट्रक भी गन्ने पर फिसलने के बाद सामने से आ रहे दूसरे ट्रक से भिड़ा। बता दें कि छह जनवरी 2015 को भी इसी जगह पर सड़क पर गिरे गन्नों की वजह से बड़ा हादसा हुआ था। जिसमें दो ट्रकों में आग लग गई थी। एक ट्रक का चालक भीतर ही फंसा रह गया था। यह ट्रक चालक अर¨वद कुमार (29 वर्ष) पुत्र इंद्र लाल सिरकोट धरांसू जिला उत्तरकाशी का रहने वाला था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.