देहरादून, [जेएनएन]: हरिद्वार बाईपास पर कबाड़ी मार्केट के पास एक ट्रक ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी। इससे स्कूटी पर पति के साथ सवार महिला छिटककर ट्रक के पहिए के नीचे आ गई और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक तहरीर मिलने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जा जाएगी। जानकारी के मुताबिक हरभजवाला पटेल नगर निवासी हसीना बेगम (50) अपने पति मोहम्मद हसन के साथ स्कूटी पर अपने घर हरभजवाला की तरफ जा रही थी। इसी दौरान हरिद्वार बाईपास पर कबाड़ी मार्केट के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। 

इससे हसीना बेगम छिटककर सड़क पर गिर गई और ट्रक उसे कुचलते हुए आगे बढ़ गया। सूचना पर तत्काल पटेलनगर कोतवाली से पुलिस मौके पर पहुंची और हसीना को प्राईवेट वाहन से नजदीकी अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

चौकी इंचार्ज आइएसबीटी मनमोहन सिंह नेगी ने बताया कि महिला अपने पति मोहम्मद हसन के साथ बंजारावाला स्थित अपने रिश्तेदार के घर से हरभजवाला अपने घर जा रहे थे। जबकि ट्रक गुलरघाटी की तरफ से आइएसबीटी की तरफ आ रहा था। टक्कर के बाद जब हसीना सड़क पर गिरी तो वह ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गई। 

दुर्घटना में मृतका के पति को मामूली चोटें आई हैं। शव का पंचनामा भर अग्रिम कार्रवाई के लिए शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल मामले में तहरीर नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें: इस पुल पर नहीं थम रहा हादसों का सिलसिला, कोर्ट के आदेश के बाद भी सुस्ती

यह भी पढ़ें: स्कूटी और बाइक की टक्कर में युवक की मौत, एक घायल

यह भी पढ़ें: रामनगर में सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत