Move to Jagran APP

शहर में पार्किग फुल, दिनभर जाम से जूझे लोग

जागरण संवाददाता, देहरादून: मौसम बदलने का असर मंगलवार को शहर की सड़कों पर दिखा। अधिकांश लोगों के

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Dec 2017 08:38 PM (IST)Updated: Tue, 12 Dec 2017 08:38 PM (IST)
शहर में पार्किग फुल, दिनभर जाम से जूझे लोग
शहर में पार्किग फुल, दिनभर जाम से जूझे लोग

जागरण संवाददाता, देहरादून:

loksabha election banner

मौसम बदलने का असर मंगलवार को शहर की सड़कों पर दिखा। अधिकांश लोगों के चार पहिया वाहन लेकर सड़कों पर निकले, जिससे जगह-जगह जाम लग गया। वहीं शहर की अधिकांश पार्किंग भी फुल हो गई। ऐसे में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

सोमवार रात से रुक-रुक हो रही बारिश का क्रम मंगलवार को भी जारी रहा। सुबह दफ्तर खुलने के समय बारिश हो रही थी। ऐसे में अधिकतर लोग चार पहिया वाहन लेकर घरों से निकले। इसके चलते सुबह नौ बजे से सड़कों पर यातायात का दबाव बढ़ने लगा। दोपहर 12 बजते-बजते एसएसपी ऑफिस से लेकर तहसील चौक, घंटाघर और अन्य सार्वजनिक पार्किंग फुल हो गई। लिहाजा तमाम वाहनों के सड़कों के किनारे खड़े कर दिए जाने के कारण गांधी रोड, ईसी रोड, हरिद्वार रोड, सुभाष रोड, चकराता रोड पर जाम के हालात बन गए। जाम खुलवाने के लिए ट्रैफिक पुलिस को दोपहर तीन बजे तक भारी मशक्कत करनी पड़ी।

एसपी ट्रैफिक धीरेंद्र गुंज्याल ने बताया कि ऐसी स्थिति में समस्या से बचने के लिए सार्वजनिक परिवहन सेवाओं यानी सिटी बस या विक्रम का प्रयोग किया जाना चाहिए। इससे अचानक वाहनों का दबाव नहीं बढ़ेगा।

------------

मसूरी जाने वाले पर्यटकों ने भी झेली परेशानी

मसूरी में बर्फ गिरने की उम्मीद में बड़ी संख्या में लोगों ने वहां का रुख किया। इससे मसूरी डायवर्जन के अलावा कई अन्य स्थानों पर जाम लग गया। राजपुर पुलिस की टीम मसूरी डायवर्जन पर जाम खुलवाती रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.