Move to Jagran APP

देहरादून में 160 किमी की बेकाबू रफ्तार कार ने ली युवक की जान, कार का इंजन उखड़कर कुछ दूर गिरा

देहरादून के कैनाल रोड पर 160 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ रही कार हादसे का शिकार हो गई। इसमें दिल्ली के एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

By Edited By: Published: Mon, 25 Nov 2019 08:25 PM (IST)Updated: Tue, 26 Nov 2019 11:03 AM (IST)
देहरादून में 160 किमी की बेकाबू रफ्तार कार ने ली युवक की जान, कार का इंजन उखड़कर कुछ दूर गिरा
देहरादून में 160 किमी की बेकाबू रफ्तार कार ने ली युवक की जान, कार का इंजन उखड़कर कुछ दूर गिरा

देहरादून, जेएनएन। कैनाल रोड पर 160 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ रही कार हादसे का शिकार हो गई। इसमें दिल्ली के एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। एक युवक और युवती गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका मैक्स अस्पताल में उपचार चल रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार पहले पेड़ से और फिर एक घर की चहारदीवारी से टकराई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का इंजन उखड़कर कुछ दूरी पर खड़ी बोलेरो के ऊपर गिरा।

loksabha election banner

राजपुर पुलिस के अनुसार मकान नं. 792, सेक्टर 6, आरकेपुरम नई दिल्ली निवासी रोहित सैमसंग पुत्र सैमसंग विक्टर देहरादून में अब्दुल पुत्र फरीदुल हक निवासी कुसुम विहार, सिंगल मंडी, देहरादून और रिया ऊषा खरोला पुत्री गंभीर खरोला निवासी उत्तरकाशी के साथ एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। सोमवार सुबह तीनों शिमला जाने के लिए निकले थे। कार अब्दुल चला रहा था। 

तड़के करीब चार बजे कैनाल रोड पर मौर्य नर्सरी के पास से गुजरते वक्त तीव्र मोड़ पर कार अनियंत्रित हो गई और पेड़ से जा टकराई। इसके बाद कार पास के एक मकान की चहारदीवारी से टकराई। कार का इंजन गाड़ी से अलग होकर एक बोलेरो पर जा गिरा। गनीनत रही कि उस वक्त बोलेरो में कोई मौजूद नहीं था। हादसे में अब्दुल के बगल में बैठे रोहित की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अब्दुल और पीछे बैठी रिया को गंभीर चोटें आई हैं। 

एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त कार के स्पीडोमीटर की सुई 160 पर अटकी हुई थी। ऐसे में माना जा रहा है कि हादसे के वक्त कार की रफ्तार इसी के आसपास रही होगी। मृतक और घायलों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

डंपर से टकराए बाइक सवार, एक की मौत

खूनी बल्लूपुर फ्लाईओवर पर बाइक सवार दो युवक आगे चल रहे डंपर से टकरा गए। हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरे का दून मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। एक सप्ताह पहले भी इस फ्लाईओवर पर हादसे में प्रेमनगर का युवक गंभीर रूप से घायल हुआ था।

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में गंगनहर में समाई ट्रैक्टर ट्राली, युवक और उसके जीजा डूबे; लापता

पुलिस के अनुसार रघुवीर शर्मा (25) पुत्र रोलू राम शर्मा निवासी अटाल, तहसील त्यूणी, हाल निवासी इंदिरा कॉलोनी, चुक्खूवाला कैटरिंग का काम करता था। सोमवार सुबह वह कैटरिंग के लिए अपने साथी ऋतिक तोमर (24) पुत्र कुंवर सिंह निवासी चकराता के साथ बाइक से प्रेमनगर जा रहा था। बल्लूपुर फ्लाईओवर पर उनकी बाइक डंपर से टकरा गई। हादसे में रघुवीर की मौके पर ही मौत हो गई। ऋतिक को दून अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलने पर पहले कैंट कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। लेकिन, जब पता चला कि दुर्घटना वसंत विहार थाना क्षेत्र में हुई है तो वसंत विहार पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एसओ नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि हादसे की वजह पता नहीं चल सकी है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवाई जा रही है।

यह भी पढ़ें: आटो पलटने से चालक की मौत, परिजनों ने लगाया टक्कर मारने का आरोप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.