Move to Jagran APP

आरती के कपड़े समेत 16 सबूत एफएसएल भेजे Dehradun News

चार मंजिला बिल्डिंग से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में हुई विवाहिता की मौत के मामले में पुलिस ने घटनास्थल से मिले 16 सबूतों को एफएसएल भेज दिया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 06:55 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 06:55 PM (IST)
आरती के कपड़े समेत 16 सबूत एफएसएल भेजे Dehradun News
आरती के कपड़े समेत 16 सबूत एफएसएल भेजे Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। वसंत विहार में बीते शनिवार विजयपार्क स्थित चार मंजिला बिल्डिंग से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में हुई विवाहिता की मौत के मामले में पुलिस ने घटनास्थल से मिले 16 सबूतों को एफएसएल भेज दिया। इन सबूतों में आरती और उसके दोस्तों के कपड़ों से लेकर लिफ्ट होल की वह ईंटें भी हैं जिस पर आरती गिरी थी। पुलिस ने आरती के बिसरा को भी सुरक्षित रखा, जिसे विवेचना के दौरान जरूरत पडऩे पर अदालत की अनुमति से जांच को भेजा जाएगा।

loksabha election banner

 विदित हो कि आरती पत्नी श्याम कनौजिया श्रीदेव सुमननगर की बीते शनिवार की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में विजय पार्क स्थित हरियाणा डेयरी की चार मंजिला बिल्डिंग से गिरकर मौत हो गई थी। आरती के पिता का आरोप है कि उसे उसके मित्र दीपक व दुर्गेश ने धक्का देकर छत से नीचे फेंका है। आरती की हत्या की गई है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में आरोपितों के खिलाफ अभी गैर इरादतन हत्या का मुकदमा ही दर्ज किया है। उधर, सोमवार आरती के माता- पिता ने कैंट विधायक हरबंस कपूर से मुलाकात की थी और आरोप लगाया था कि आरती के साथ दुष्कर्म भी किया गया है और घटना में दो तीन लोग और भी शामिल थे। 

यह भी पढ़ें: दून में सरेशाम भाजपा नेता को मारी गोली, हमलावर गिरफ्तार Dehradun News

इसके बाद से पुलिस इस एंगल को भी बारीकी से जांच रही है कि शनिवार की रात आरती के  साथ कौन-कौन उस बिल्डिंग में आया था। फिलहाल अब तक जितने भी सीसीटीवी  फुटेज देखी गई है, उसमें दीपक, दुर्गेश और आरती ही आते-जाते दिखाई दे रहे हैं। चौकीदार के दोबारा दर्ज किए गए बयान में भी केवल दीपक और दुर्गेश के आने की बात सामने आई है। 

यह भी पढ़ें: धोखे से की दूसरी शादी, छह माह के बेटे को मारने की धमकी; युवक समेत परिजनों पर मुकदमा

वहीं, पुलिस ने मौका के वारदात से कई सबूत एकत्रित किये थे और आरती के घटना के समय पहने गए कपड़ों से लेकर दीपक और दुर्गेश के कपड़े भी जब्त कर सील कर दिए थे। इसके साथ ही दीपक और दुर्गेश के डीएनए सैंपल समेत कुल सोलह सबूत एफएसएल को भेजे गए हैं। एसओ बसंत विहार नत्थी लाल उनियाल ने बताया कि आरती का बिसरा भी लिया गया है, लेकिन उसे बाद में कोर्ट के आदेश पर एफएसएल भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें: खाना बनाने से किया इनकार तो पत्नी को पीटा, फिर गुस्साई महिला ने पति को जड़े थप्पड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.