Move to Jagran APP

अधिशासी अभियंता की कार से मिली 13 लाख की नकदी, मुकदमा

पुलिस ने चेकिंग अभियान में बैराज ऋषिकेश में कार्यरत जल निगम के अधिशासी अभियंता की बोलेरो कार से करीब 13 लाख की नकदी बरामद की।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sun, 14 Apr 2019 05:52 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2019 05:52 PM (IST)
अधिशासी अभियंता की कार से मिली 13 लाख की नकदी, मुकदमा
अधिशासी अभियंता की कार से मिली 13 लाख की नकदी, मुकदमा

डोईवाला, जेएनएन। डोईवाला कोतवाली पुलिस ने चेकिंग अभियान में बैराज ऋषिकेश में कार्यरत जल निगम के अधिशासी अभियंता की बोलेरो कार से करीब 13 लाख की नकदी बरामद की। धनराशि के संबंध में संतोषजनक जवाब नहीं देने पर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। आयकर और विजिलेंस टीम को भी रिपोर्ट भेजी जा रही है।

loksabha election banner

दरअसल, शुक्रवार की रात निर्माणाधीन फ्लाईओवर भानियावाला में डोईवाला कोतवाली की पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान कोतवाली पुलिस ने एक बोलेरो कार को रोककर चेक किया। जिसे जल निगम बैराज के अधिशासी अभियंता विनोद भाकुनी पुत्र अर्जुन सिंह भाकुनी निवासी शांति विहार अजबपुर कलां चला रहे थे। 

डोईवाला कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक मनमोहन सिंह नेगी ने बताया कि चेकिंग में कार से 13 लाख नौ हजार चार सौ रुपये मिले। धनराशि के विषय में जानकारी लेने पर विनोद भाकुनी ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया। जिस पर धनराशि को कब्जे में ले लिया गया। अधिशासी अभियंता पर भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। 

यह भी पढ़ें: आईजी की गाड़ी में सवार पुलिसकर्मियों से लूट की रकम बरामद नहीं कर पाई एसटीएफ

यह भी पढ़ें: घर में आराम फरमा रहे प्रापर्टी डीलर से लूट के आरोपित पुलिसकर्मी

यह भी पढ़ें: आइजी की कार में सवार पुलिसकर्मियों ने प्रापर्टी डीलर को लूटा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.