Move to Jagran APP

हरिद्वार देहरादून मार्ग पर छिद्दरवाला में सुमो पलटने से आठ लोग घायल

आज सोमवार सुबह करीब 1130 बजे हरिद्वार से देहरादून जा रही एक सुमो वाहन छिद्दरवाला और साहब नगर के मध्य पुलिया के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में आठ यात्री घायल हो गए। जिसमें सभी यात्रियों को हल्की चोटें आई।

By Sunil NegiEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 04:59 PM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 04:59 PM (IST)
हरिद्वार देहरादून मार्ग पर छिद्दरवाला में सुमो पलटने से  आठ लोग घायल
हरिद्वार-देहरादून मार्ग पर छिद्दरवाला के समीप दुर्घटनाग्रस्त सूमो। जागरण

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। रायवाला थाना क्षेत्र अंतर्गत हरिद्वार देहरादून मार्ग पर स्थित छिद्दरवाला में सुमो के पलट जाने से इस वाहन में सवार आठ लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह हरिद्वार से देहरादून जा रही एक्स सुमो वाहन छिद्दरवाला और साहब नगर के मध्य पुलिया के पास पलट गया। जिसमें सवार सूमो के चालक आबिद निवासी पथरी हरिद्वार सहित आठ यात्री घायल हो गए। जिसमें सभी यात्रियों को हल्की-फुल्की चोटे आई। पुलिस ने नागरिकों की मदद से घायलों को नजदीकी एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया नजदीकी अस्पताल में भर्ती। चालक को छोड़ सभी को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। वाहन चालक को हिमालयन हास्पिटल जौली ग्रांट में भर्ती किया गया है। रायवाला के थानाध्यक्ष भुवन चंद पुजारी ने बताया कि सुमो का एक्सल टूटने की वजह से अनियंत्रित होकर पलट गई।

prime article banner

कार की चपेट में आकर दंपती, बच्चा घायल

झबरेड़ा के ग्राम फलौदा निवासी संजीव अपनी पत्नी ममता व एक वर्षीय पुत्र के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए झबरेड़ा आ रहे थे। गोकुलपुर गांव के पास आते ही पीछे से तेज गति से आ रही कार ओवरटेक कर आगे निकालते समय बाइक को चपेट में ले लिया। तीनों सड़क पर जा गिरे। पति, पत्नी को गहरी चोट आई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ज्वालापुर से लूटी ई रिक्शा रुड़की में मिली

रुड़की के ज्वालापुर क्षेत्र से नशीला पदार्थ खिलाकर लूटी गई ईरिक्शा रुड़की में लावारिस हालत में मिली। ई रिक्शा से बैटरी गायब है। ई रिक्शा मालिक ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने मामले से ज्वालापुर कोतवाली पुलिस को अवगत कराया है। ज्वालापुर निवासी नानू शास्त्री ने अपने ई रिक्शा किराये पर दे रखी है। रानीपुर मोड निवासी बलराम उनकी ई रिक्शा का चालक है। सोमवार की सुबह वह ई रिक्शा लेकर निकला था। ज्वालापुर क्षेत्र में जहराखुरान गिरोह के सदस्यों ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर ई रिक्शा लूट लिया और उसे फेंककर फरार हो गये। इसके बाद आरोपित ई रिक्शा लेकर रुड़की की तरफ निकल गये। आरोपितों ने कोर कॉलेज के पास ई रिक्शा की बैटरी निकाल ली और उसे लावारिस हालत में छोड़कर चले गये। इसी बीच पुलिस को लावारिस हालत में ईरिक्शा खड़े होने की जानकारी मिली। जिसके बाद पुलिस ने ईरिक्शा को कब्जे में ले लिया। इसी बीच ई रिक्शा मालिक नानू शास्त्री भी इसकी जानकारी मिलने पर कोतवाली रुड़की पहुंचे।

ई रिक्शा मालिक ने पुलिस को बताया कि चालक को ज्वालापुर स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने मामले की जानकारी ज्वालापुर पुलिस को दी है। प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान ने बताया कि घटनास्थल ज्वालापुर का है। इसलिए इस मामले की जानकारी ज्वालापुर कोतवाली पुलिस को दे दी गई है।

यह भी पढ़ें:- सेलाकुई में सड़क पार कर रहे तीन युवकों को कंटेनर ने लिया अपनी चपेट में, दो की मौत; एक घायल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.