Move to Jagran APP

युवती ने उत्पीड़न व मारपीट का लगाया आरोप

संवाद सहयोगी टनकपुर कोतवाली में मंगलवार को उत्पीड़न व मारपीट का एक मामला आया है। एक य

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Apr 2019 10:24 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2019 10:24 PM (IST)
युवती ने उत्पीड़न व मारपीट का लगाया आरोप
युवती ने उत्पीड़न व मारपीट का लगाया आरोप

संवाद सहयोगी, टनकपुर : कोतवाली में मंगलवार को उत्पीड़न व मारपीट का एक मामला आया है। एक युवती ने एसडीएम सहित कोतवाली में तहरीर देकर पति पर मारपीट करने व उत्पीड़न का आरोप लगाया है। तहरीर के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी।

loksabha election banner

लोहाघाट निवासी एक युवती ने एसडीएम व कोतवाली में दिए शिकायती पत्र में कहा कि ज्ञानखेड़ा निवासी राजीव खान से उसकी मुलाकात टनकपुर के शारदा घाट में हुई थी। तबसे वह साथ में रहने लगे थे। पिछले वर्ष दो जुलाई को राजीव से लोहाघाट में विशुंग स्थित कड़ाई मंदिर में प्रेम विवाह किया था। आरोप लगाया है कि राजीव ने तीन दिन तक कमरे में बंद करके उसका उत्पीड़न व मारपीट की। महिला ने लड़के के माता-पिता पर भी अभद्रता करने का आरोप लगाया है। शिकायती पत्र में बताया है कि 14 अप्रैल को उसकी बहन की शादी पिथौरागढ़ में थी। जब वह बहन की शादी में जाने की जिद करने लगी तो पति ने उसके साथ मारपीट की। महिला ने मेडीकल परीक्षण कराने व दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करने के साथ सुरक्षा प्रदान करने की भी मांग की है। इधर कोतवाल सीएम सिंह ने बताया कि युवती का मेडीकल परीक्षण कराकर रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है व मामले में जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.