Move to Jagran APP

तेल टैंकर की चपेट में आकर ग्रामीण की मौत

संवाद सहयोगी, चम्पावत : जिला चिकित्सालय के पास बुधवार दोपहर एक ग्रामीण तेल के टैंकर के पिछले

By JagranEdited By: Published: Wed, 09 Jan 2019 10:34 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jan 2019 10:34 PM (IST)
तेल टैंकर की चपेट में आकर ग्रामीण की मौत
तेल टैंकर की चपेट में आकर ग्रामीण की मौत

संवाद सहयोगी, चम्पावत : जिला चिकित्सालय के पास बुधवार दोपहर एक ग्रामीण तेल के टैंकर के पिछले हिस्से से टकरा गया। गंभीर हालत में उसे तुरंत जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया लेकिन इसी बीच उसने दम तोड़ दिया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार ग्राम चौमल्ला, लोहाघाट निवासी किशोर सिंह पुत्र छत्तर सिंह अपने चाचा राजेंद्र सिंह व दरबान सिंह के साथ ऑल्टो वाहन संख्या यूके03 टीए 0855 में सवार होकर जिला चिकित्सालय में डॉ. एचएस ऐरी से मिलने आया था। बताया जाता है किशोर सिंह के हाथ में फैक्चर होने के कारण प्लास्टर चढ़ा था। प्लास्टर हटाने के लिए वह डॉक्टर से मिलने आया था। किशोर सिंह के चाचा राजेंद्र सिंह अपने वाहन को सड़क किनारे खड़ा कर अपने भाई दरबान के साथ डॉ. ऐरी से मिलने के लिए चिकित्सालय में चले गए। बताया जाता है इसी बीच किशोर सिंह भी गाड़ी से उतरकर चिकित्सालय की ओर जाने लगा। तभी वह चम्पावत से टनकपुर की ओर जा रहे तेल के टैंकर की चपेट में आ गया। सिर में गहरी चोट लगने के कारण वह बेहोश हो गया। आस पास के लोग उसे तुरंत चिकित्सालय में ले गए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तेल टैंकर को कब्जे में ले लिया। किशोर सिंह की हादसे में मृत्यु की सूचना पर परिजनों में कोहराम मचा गया। किशोर टैक्सी चालक था और इसी कमाई से परिवार को पालन- पोषण करता था ।

---------- पीएम के बाद परिजनों के सुपुर्द किया शव

परिजनों के आने के बाद पुलिस ने शव के पंचनामा के बाद पीएम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। अंत्येष्टि के लिए युवक के भाई का इंतजार किया जा रहा है। वह लखनऊ में जॉब करता है।

------

परिजनों ने कोतवाली में दी तहरीर

घटना के बाद पुलिस ऑयल टैंकर व चालक को कोतवाली ले आई थी। युवक के परिजनों ने कोतवाली में टैंकर चालक के खिलाफ तहरीर दे दी है। जिस पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.