Move to Jagran APP

जगबूडा पुल से ककरालीगेट तक छह जगह बनेंगे रंबल स्ट्रीप्स

संवाद सहयोगी, टनकपुर : शुक्रवार को तड़के खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग के बिचई गांव के पास ह

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 May 2018 10:24 PM (IST)Updated: Sun, 20 May 2018 10:24 PM (IST)
जगबूडा पुल से ककरालीगेट तक छह जगह बनेंगे रंबल स्ट्रीप्स
जगबूडा पुल से ककरालीगेट तक छह जगह बनेंगे रंबल स्ट्रीप्स

संवाद सहयोगी, टनकपुर : शुक्रवार को तड़के खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग के बिचई गांव के पास हुई दुर्घटना के बाद अब एनएच भी हरकत में आ गया है। रविवार को एनएच की टीम ने टनकपुर घटना स्थल पहुंचकर जायजा लिया। भविष्य में एनएच में इस तरह की दुर्घटनाओं को रोकने के लिए शीघ्र ही बनबसा के जगबूडा पुल से टनकपुर के ककरालीगेट तक छह स्थानों पर रंबल स्ट्रीप्स बनाए जाने का फैसला लिया है।

prime article banner

बता दे कि शुक्रवार को सुबह एनएच पर बिचई गांव के पास डंपर की चपेट में आने से पैदल डोले के साथ चल रहे 11 श्रद्धालुओं की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद प्रशासन के बाद अब एनएच ने भी सुरक्षा के बचाव के लिए एनएच में ठोस कदम उठाने के लिए कमर कस ली है। रविवार को इस सिलसिले में एनएच के एई एनसी पांडेय व सीओ आरएस रौतेला तथा कोतवाल अरूण वर्मा के साथ टीम ने बिचई गांव घटना स्थल पर जाकर मौका मुआयना किया। इधर एनएच के एई पांडेय ने बताया कि चम्पावत जिले के अंतिम छोर बनबसा के जगबूडा पुल से टनकपुर के ककरालीगेट तक कई स्थानों पर छह रंबल स्ट्रीप्स का निर्माण जल्द कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि इनके बनने से चालकों को अप्रोज रोड के पास वाहनों को रोकना होगा या धीमा करना होगा। इसके बाद ही वाहन एनएच पर प्रवेश कर सकेंगे। पांडेय ने बताया कि रंबल स्ट्रीप्स को छोटे स्पीड ब्रेकर के नाम से भी जाना जाता है। इन स्थानों पर बनेंगे रंबल स्ट्रीप्स

1. बनबसा के जगबूडा पुल

2. आर्मी कैंट के महाराणा प्रताप द्वार के पास

3. घटना स्थल बिचई गांव के पास

4. सैलटैक्स आफिस के पास

5. चंद बाग के पास

6. ककरालीगेट के पास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.