संवाद सहयोगी, लोहाघाट : माँ झुमाधुरी महोत्सव को लेकर ग्रामीणों ने रविवार को कालसेन मंदिर प्रागंण में बैठक का आयोजन किया। जिसमें महोत्सव को सफल बनाने के लिए विभिन्न प्रकार की तैयारियों को लेकर चर्चा परिचर्चा की गई।

आयोजित बैठक में युवाओं को बिजली, पानी, सफाई व्यवस्थाओं का दायित्व सौंपा गया। साथ ही गांव से मंदिर को जोड़ने वाले मार्गो में आगामी मंगलवार को झाड़ी कटान एवं सफाई अभियान चलाने का निर्णय लिया गया। इस दौरान बैठक में शेखरानंद पाटनी, ग्राम प्रधान सुभाष विश्वकर्मा, शशांक पांडेय, घनश्याम पाटनी, भुवन पाटनी, रमेश पाटनी, गोविंद पाटनी, राजेंद्र राम, जगदीश राम, मोहन तिवारी, नीरज बलवंत हरीश, मोहित, पंकज शिवम, नवीन आदि लोगों मौजूद रहे।

------- तीन दिवसीय आदित्य सूर्य खष्टी महोत्सव 14 से

फोटो : 9 एलजीटी पी 3

लोहाघाट : पाटी विकास खंड के लधियाघाटी क्षेत्र के रमक गांव में तीन दिवसीय आदित्य सूर्य खष्टी महोत्सव को लेकर बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न तैयारियों को लेकर चर्चा की गई। आयोजित बैठक में 14 सितंबर को शुभारंभ के साथ रथ यात्रा निकालने,15 सांस्कृतिक टीमों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने, 16 को प्रसाद वितरण के साथ समापन करने का निर्णय लिया गया। समिति अध्यक्ष भोला सिंह बोहरा ने क्षेत्र के लोगों से महोत्सव में सहयोग करने की अपील की। बैठक में ग्राम प्रधान बसंत बल्लभ, खीमानंद जोशी, रमेश जोशी, जानकी प्रसाद सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

Posted By: Jagran