Move to Jagran APP

गल्लागांव में तीन दिनों से नही टपकी पानी की बूंद

संवाद सहयोगीलोहाघाट बाराकोट ब्लाक के गल्लागांव में बीते तीन दिनों से पेयजल संकट गहराने

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Sep 2019 10:17 PM (IST)Updated: Mon, 30 Sep 2019 10:17 PM (IST)
गल्लागांव में तीन दिनों से नही टपकी पानी की बूंद
गल्लागांव में तीन दिनों से नही टपकी पानी की बूंद

संवाद सहयोगी,लोहाघाट : बाराकोट ब्लाक के गल्लागांव में बीते तीन दिनों से पेयजल संकट गहराने से क्षेत्र के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते ग्रामीणों में विभाग के खिलाफ आक्रोश पनपने लगा है।

loksabha election banner

क्षेत्र के ग्रामीणों का कहना है कि पानी को लेकर विभागीय कर्मचारियों से संपर्क करने पर वे सीधे मुंह जबाब नहीं देते। बताया कि जल संस्थान की लापरवाही के चलते गल्लागांव के 150 परिवारों के सामने पेयजल संकट गहरा गया है। बताया कि लोगों को सड़क से 200 मीटर नीचे प्राकृतिक जल स्रोत से पानी ढोकर दिनचर्या चलानी पड़ रही है। जल स्रोतों पर लोग सुबह से अपनी बारी में खडे़ होने को मजबूर हैं। बताया कि सारा वक्त पानी ढोने में चला जा रहा है जिससे कामकाजी महिलाओं के घर के अन्य काम प्रभावित हो रहे हैं।

ग्रामीण राकेश सिंह, जगदीश सिंह, प्रकाश, अमर, पार्वती देवी, जानकी देवी, हीरा देवी, नवीन ने शीघ्र विभाग से व्यवस्था सुचारू करने की मांग की है। उनका कहना है कि पेयजल व्यवस्था शीघ्र सुचारु नहीं हुई तो ग्रामीण विभाग के खिलाफ आंदोलन करेंगे।

===========

:::::::::: वर्जन

लाइन में फाल्ट चेक किया जा रहा है। कर्मचारियों को शीघ्र व्यवस्था सुचारू करने के निर्देश दिए गए हैं।

- त्रिवेंद्र जोशी, जेई जल संस्थान बाराकोट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.