Move to Jagran APP

जर्जर हाल में रोडवेज का डिपो कार्यालय का भवन, किसी भी वक्त हो सकता है बढ़ा हादसा

लोहाघाट छमनियां चौड़ स्थित रोडवेज डिपो कार्यालय का जर्जर भवन कर्मचारियों के लिए खतरे का सबब बना हुआ है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Dec 2020 10:48 PM (IST)Updated: Tue, 15 Dec 2020 10:48 PM (IST)
जर्जर हाल में रोडवेज का डिपो कार्यालय का भवन, किसी भी वक्त हो सकता है बढ़ा हादसा
जर्जर हाल में रोडवेज का डिपो कार्यालय का भवन, किसी भी वक्त हो सकता है बढ़ा हादसा

लोहाघाट, जेएनएन : छमनियां चौड़ स्थित रोडवेज डिपो कार्यालय का जर्जर भवन कर्मचारियों के लिए खतरे का सबब बना हुआ है। भवन गिरने की आशंका से यहा कार्यरत कर्मचारियों की जान जोखिम में रहती है। पिछले कुछ समय से प्लास्टर टूटकर गिरने लगा है। कर्मचारी अपनी जान को खतरे में डाल काम करने को मजबूर हैं।

loksabha election banner

रोडवेज डिपो कार्यालय का भवन 1983 में बना था। जर्जर हो चुके इस भवन की दशा बरसात में और खराब हो जाती है। लगातार छत से पानी तो टपकता ही है, दीवारों से तो पानी रिसने लगता है। कर्मचारियों ने कार्यालय की छत के उपर प्लास्टिक की पन्नी बिछा रखी है। भवन की खिड़कियां व दरवाजे पूरी तरह से सड़ चुके हैं। कई खिड़कियों के शीशे भी गायब हैं। कार्यालय में दो दर्जन से अधिक कर्मचारी काम करते हैं। इसके अलावा यहा फोरमैन कार्यालय में भी आए दिनों छत से प्लास्टर गिर रहा है। कर्मचारियों का कहना है कि आंधी तूफान के वक्त कार्य करने में भय बना रहता है। ======== चारों ओर से खुली है डिपो कार्यशाला की बाउंड्री

लोहाघाट : रोडवेज डिपो कार्यशाला की बाउंड्री चारों ओर से खुली है। आए दिनों कार्यालय परिसर के बहार जानवरों का हुजूम लगा रहता है। रात्रि में प्रकाश की व्यवस्था न होने से चौकीदारों का परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ======= कार्यालय भवन की मरम्मत की मांग उच्चाधिकारियों से की गई है। बजट की स्वीकृति मिलने के बाद पुन: निर्माण का कार्य शुरू कर दिया जाएगा।

- पूरन राम, स्टेशन इंचार्ज, लोहाघाट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.