लोहाघाट, जेएनएन : जिले में कोरोना कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को पाटी और लोहाघाट में कोरोना संक्रमण के चार नए मामले आए है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने चारों संक्रमित को आइसोलेट कर दिया है। प्रभारी चिकित्सा अधीक्षक डा. जुनैद कमर ने बताया कि 25 अक्टूबर को आरटीपीसीआर जांच के लिए सैंपल हल्द्वानी भेजे गए थे। चार लोगों में कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई है। संक्रमित पाए गए चारों को आइसोलेट कर दिया गया है। उनके संपर्क में आए लोगों की पहचान कि जा रही है। शीघ्र सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे जाएंगे। ======= कोरोना पाजिटिव मिले श्रद्धालुओं से नहीं हो पाया संपर्क

टनकपुर : नवरात्र में मा पूर्णागिरि धाम में दर्शन के लिए आए उत्तर प्रदेश के जिन चार श्रद्धालुओं की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई थी। उनसे प्रशासन का संपर्क दूसरे दिन भी नहीं हो पाया। संयुक्त चिकित्सालय सीएमएस डा. एचएस ह्यांकी ने बताया कि उत्तर प्रदेश से मा पूर्णागिरि धाम के दर्शन को आ रहे श्रद्धालुओं की बनबसा जगबूड़ा पुल के पास सैंपलिंग की गई थी। 23 अक्टूबर को परिवार के साथ अलग-अलग वाहनों से दर्शन को आए लखीमपुर के दो तथा बहराइच व पीलीभीत का एक-एक श्रद्धालु कोरोना पाजिटिव पाया गया था। ये श्रद्धालु दर्शन के बाद घरों को लौट गए हैं। प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की टीम इनसे लगातार संपर्क करने का प्रयास कर रही है, लेकिन संपर्क नहीं हो पा रहा है।

==========

पिथौरागढ़ जिले में कोरोना के छह नए मरीज मिले, एक रेफर पिथौरागढ़: सीमांत जिले में मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 6 नए मामले सामने आए। प्रभारी मुख्य चिकित्साधिकारी डा. हरीश चंद्र पंत ने बताया कि आरटीपीसीआर में 2 व रैपिड एंटीजन टेस्ट में 4 स्थानीय लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिले में अब कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 217 पहुंच चुकी है। इसके अलावा जिला चिकित्सालय से एक कोरोना संक्रमित मरीज की तबीयत बिगड़ने पर उसे हाई सेंटर रेफर किया गया। डा. पंत ने बताया कि मंगलवार की सुबह जिला मुख्यालय निवासी एक व्यक्ति को खासी की शिकायत पर परिजन उसे जिला चिकित्सालय लाए। जहां एंटीजन टेस्ट में उसकी रिपोर्ट पाजिटिव आई। व्यक्ति को लगातार खासी होने पर उसे हल्द्वानी रेफर किया गया।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस