Move to Jagran APP

पवन दीप राजन को वोट करने को नगर में चलाया अभियान

लोहाघाट में राम सेवा समिति से जुडे पदाधिकारियों ने बुधवार को नगर में अभियान चलाकर पवनदीप के लिए समर्थन मांगा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 12:18 AM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 12:21 AM (IST)
पवन दीप राजन को वोट करने को नगर में चलाया अभियान
पवन दीप राजन को वोट करने को नगर में चलाया अभियान

जागरण टीम, लोहाघाट : राम सेवा समिति से जुडे पदाधिकारियों ने बुधवार को नगर में अभियान चलाकर इंडियन आइडियल सीजर 12 के सबसे दमदार उम्मीदवार व द वॉइस ऑफ इंडिया के विजेता रह चुके पवनदीप राजन को विजयी बनाने के लिए वोट करने के लिए लोगों को जागरूक किया। राम सेवा समिति के अध्यक्ष जीवन सिंह मेहता ने कहा कि वह पवनदीप को 1998 में गोद में पकड़ कर तबला बजाने के रामलीला मैदान लाते थे। अब वह इंडियन ऑयडल 2020 सीजन 12 में धमाल मचा रहे हैं। सोनी टीवी पर इस शो का प्रसारण शुरू हो गया है। जो लगातार पाच माह तक हर शनिवार और रविवार को रात आठ बजे से होगा। नगर व्यापारियों से एप डाउन लोड कर वोट करने की अपील की है। इस दौरान सुरेंद्र बिष्ट आदि लोग शामिल रहे। पीएलवी ने बांटे मास्क किया जागरूक

loksabha election banner

बनबसा : जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा बनबसा ग्राम सभा के वार्ड नंबर एक और पांच में जागरूकता अभियान चलाकर लोगों को कोरोना वायरस से बचने और नशा मुक्ति के लिए जागरूक किया। पीएलवी बबीता पुनेठा और पूजा शर्मा ने बनबसा ग्राम सभा के वार्ड नंबर एक और पांच में लोगों को कोरोना वायरस के बचने के लिए मास्क पहनने, शारीरिक दूरी बनाये रखने, हाथों को बार - बार धाने के लिए जागरूक किया। इसके अलावा युवाओं को नशे से होने वाले दुष्प्रभावों के बारे में बताया और नशा न करने के लिए जागरूक किया। इस अवसर पर उन्होने लोगों को नि:शुल्क मास्क वितरित किये। इस मौके पर वार्ड सदस्य सरोज देवी, नेहा देवी, जसमा देवी, सूरज कुमार, पुष्कर राम, भरत राम सहित तमाम ग्रामीण मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.