Move to Jagran APP

खर्ककार्की गांव में गोशाला में आग लगने से बछड़े की मौत, गाय झुलसी

रविवार की रात चम्पावत नगर से लगे खर्ककार्की गांव में आग लगने से एक गोशाला जलकर राख हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Nov 2020 04:58 PM (IST)Updated: Sun, 15 Nov 2020 04:58 PM (IST)
खर्ककार्की गांव में गोशाला में आग लगने से बछड़े की मौत, गाय झुलसी
खर्ककार्की गांव में गोशाला में आग लगने से बछड़े की मौत, गाय झुलसी

संवाद सहयोगी, चम्पावत : रविवार की रात नगर से लगे खर्ककार्की में आग लगने से एक गोशाला जलकर राख हो गई। घटना में एक बछड़े की मौत हो गई। जबकि गाय बुरी तरह झुलस गई। आग लगते ही ग्रामीणों की मदद से गोशाला से सटे आवासीय भवन को चपेट में आने से बचा लिया गया। घटना की जानकारी के बाद नायब तहसीलदार मौके पर पहुंची और उन्होंने घटना का जायजा लिया।

loksabha election banner

खर्ककार्की निवासी दीपक कुमार व रमेश कुमार की गोशाला में रविवार रात करीब आठ बजे अचानक आग लग गई। परिजनों को आग लगने की जानकारी पड़ोस के लोगों ने दी। आनन-फानन में परिजनों के साथ आसपास के लोग वहां पहुंच गए और आग बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया। लेकिन तब तक आग विकराल रूप ले चुकी थी। देखते ही देखते आग ने पास के ही भवन को चपेट में ले लिया। करीब दो घटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। इस दौरान गोशाला पूरी तरह जलकर खाक हो गई। आग की चपेट में आने से बछड़े की मौके पर पर ही मौत हो गई जबकि गाय बुरी तरह झुलस गई। आग लगने से भवन को आंशिक नुकसान पहुंचा है। रात में ही परिजनों ने हादसे की जानकारी आपदा प्रबंधन और प्रशासन को दी। अभी आग लगने की पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है। मौके पर पहुंची नायब तहसीलदार ज्योति धपवाल ने बताया कि आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। उन्होंने इस बात से इन्कार नहीं किया कि आग आतिशबाजी के कारण लगी होगी। बताया जा रहा है कि हादसे में पीड़ित परिवार को करीब एक लाख रुपये का नुकसान हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.