Move to Jagran APP

गाय से टकराई बाइक, एनएचपीसी कर्मी की मौत

राष्ट्रीय राजमार्ग पर बैठी गाय से बाइक की जोरदार टक्कर होने से बाइक सवार की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Nov 2019 11:19 PM (IST)Updated: Wed, 20 Nov 2019 06:17 AM (IST)
गाय से टकराई बाइक, एनएचपीसी कर्मी की मौत
गाय से टकराई बाइक, एनएचपीसी कर्मी की मौत

संवाद सूत्र, बनबसा : राष्ट्रीय राजमार्ग पर बैठी गाय से बाइक की जोरदार टक्कर होने से बाइक में बैठे तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें पुलिस की मदद से उपचार के लिए स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहा एक व्यक्ति के हाथ में फैक्चर, दूसरे को मामूली चोट आई और तीसरे व्यक्ति की गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने खटीमा के लिए रेफर किया जहा डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना में गाय की भी मौत हो गई।

loksabha election banner

थानाध्यक्ष जसवीर सिंह चौहान ने बताया कि सोमवार रात्रि साढ़े नौ बजे जगदीश राम 53 पुत्र माधव राम, सागर तिवारी पुत्र कृष्णानन्द तिवारी और ललित कुमार पुत्र पप्पू राम निवासीगण भजनपुर पल्सर बाईक संख्या यूके 03 ए 4586 से बनबसा से अपने घर आ रहे थे। इसी दौरान ग्लोरियस एकेडमी के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग पर बैठी गाय से बाइक टकरा गई गई। जिसमें तीनों बाईक सवार जमीन में गिरकर घायल हो गए। दुर्घटना की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए और किसी ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को बनबसा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। दुर्घटना में सागर तिवारी का हाथ फैक्चर हो गया और ललित कुमार को मामूली चोटे आई जबकि एनएचपीसी कर्मी जगदीश राम की गंभीर हालत को देखकर डाक्टर ने उसे खटीमा के लिए रेफर कर दिया। परिजनों ने उसे खटीमा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहा डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक का खटीमा में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। जगदीश राम की मृत्यु की सूचना मिलने के बाद उनके घर में परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। उधर टनकपुर पावर स्टेशन एनएचपीसी के कर्मचारी की सड़क दुर्घटना में मौत के बाद पावर स्टेशन में भी शोक की लहर दौड़ गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.