संवाद सहयोगी, टनकपुर : जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष नाथू राम राय समेत 350 से अधिक कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थामा। सोमवार को मिलन वाटिका में आयोजित समारोह में टनकपुर-बनबसा से आए कांग्रेस व तमाम संगठनों से जुडे़ तमाम कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। जिसमें सैकड़ों महिलाओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक कैलाश गहतोड़ी ने भाजपा में शामिल हुए कार्यकर्ताओं का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। उन्होंने कहा कि भाजपा एक संगठित व अनुशासित पार्टी है। जहां छोटे से लेकर बडे़ पदाधिकारियों को सामान रूप से सम्मान दिया जाता है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से संगठन की मजबूती के साथ-साथ आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारी में जुटने का आवाहन किया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रामदत्त जोशी, शिवराज सिंह कठायत, मोहन राम आर्य, हर्षवर्धन रावत, रोहिताश अग्रवाल, संजय जोशी, हरीश हैशियत, दीपक रजवार, विमला जोशी, सुनील वाल्मिकी, लीला मंगला, कलावती कापडी, विद्या जुकरिया, तुलसी कुंवर, मनु गहतोडी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। इंसेट

कांग्रेस में नही मिला सम्मान

कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष नाथू राम राय ने कहा कि वह सन् 1974 से कांग्रेस पार्टी से जुडे़ रहे। जहां उन्होंने इस दौरान हमेशा एक सिपाही की तरह एक अहम भूमिका निभाई। साथ ही वह 12 साल सैलानीगोठ के ग्राम प्रधान भी रह चुके है व 12 साल कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष समेत कई पदों पर भी कार्य कर चुके है। उन्होंने कहा कि लंबे समय से कांग्रेस में जुड़ने के बाद उन्हें कभी भी सम्मान नही दिया गया। जिससे वह आहत होकर भाजपा में जुड़ रहे है। उन्होंने केन्द्र सरकार की योजनाओं की सराहना करते हुए कहा कि मोदी के नेतृत्व में आने वाले लोकसभा चुनाव में केन्द्र में एक बार फिर भाजपा का परचम लहराएगा। मुस्लिम समाज के लोग भी भाजपा में हुए शामिल

यहां आयोजित सदस्यता अभियान समारोह में टनकपुर-बनबसा के कई मुस्लिम समाज के लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। जिसमे महिलाओं के साथ पुरूषों ने बढ़चढ़कर सदस्या ग्रहण की।

सदस्यता ग्रहण करने वालों में दिलवरी बेगम, मो. जाकिर, मिरताज बेगम, रेशमा, जमीर अहमद, रईस खान, मुस्ताक मंसूरी समेत कई लोग मौजूद रहे।

Posted By: Jagran