संवाद सहयोगी, गोपेश्वर: खेल विभाग व जिला टेबल-टेनिस एसोशिएशन चमोली की ओर से आयोजित बालिका और बालकों की जूनियर वर्ग की जनपद स्तरीय टेबल-टेनिस प्रतियोगिताओं का आयोजन स्पो‌र्ट्स स्टेडियम के टेबल-टेनिस भवन में किया जा रहा है। प्रतियोगिता की शुरुआत जिला युवा कल्याण अधिकारी अविनाश दीपक ने किया।

बालिका कैडेट एकल वर्ग- में 22 प्रतिभागियों ने भाग लेकर प्रथम मैच में पारूल पंवार ने सपना को 2-0 से, द्वितीय मैच में स्नेहा ने कल्पना को 2-0 से, तृतीय मैच में अमिषा ने यूसिका को 2-0 से, चतुर्थ मैच में तनुजा नेगी ने महक को 2-0 पराजित कर अगले चरण में प्रवेश किया। बालिका सब-जूनियर एकल वर्ग- में 14 प्रतिभागियों ने भाग लेकर प्रथम मैच में चन्द्रिका सिन्हा ने सिमरन सिंह को 2-0 से, द्वितीय मैच में अंशिका बड़वाल ने बबली डुरियाल को 2-0 से, तृतीय मैच में साक्षी शाह ने शिखा रावत को 2-0 से पराजित कर अगले चरण में प्रवेश किया।

आज खेले गये मैचों में निर्णायक की भूमिका में दिव्या सती कैलखुरा, प्रकाश सती, रश्मि बिष्ट, संतोष सती, कमलकिशोर सिंह एवं अजीत सिंह रहे। इस अवसर पर जिला वॉलीबाल एसोशिएशन के अध्यक्ष अशोक सिंह, जगदीश रावत, हरेन्द्र कुंवर, रमेश पंखोली, रेखा रावत, गोपाल सिंह बिष्ट, एएस विष्ट, संतोषी नेगी, केसी पंत, एनएस नेगी, राजपाल सिंह, मोहन सिंह तथा आदि मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप