संवाद सूत्र, गैरसैंण: नैनीताल- गैरसैंण-जोशीमठ राजमार्ग पर ओएफसी लाइन बिछाने के लिए खोदी जा रही सड़क पर एक वाहन के फंस जाने से घंटों जाम लगा रहा, जिससे दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी रहीं।

दरअसल लंबे समय से डिफेंस के लिए संचार सेवा बदस्तूर जारी रखने को जारी है। इस दौरान जेसीबी मशीनों से खुदाई कार्य किया जा रहा है और मलबा सड़क पर जमा होने से से आवाजाही खतरायुक्तबनी है।

सोमवार को कर्णप्रयाग-गैरसैंण राजमार्ग के गैरसैंण स्थित साधन सहकारी समिति समीप दोपहर 12 बजे रामनगर से समान से भरा ट्रक कर्णप्रयाग की ओर आ रहा था कि केबल बिछाने के लिए खुदी सड़क पर फंस गया। इससे दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी रही और यात्री अपने गंतव्यस्थानों पर जाने का इंतजार करते नजर आए जबकि वाहनों में छोटे बच्चे पानी व भोजन समय पर न मिलने से अपने परिजनों को परेशान करते भी दिखे। वहीं लोकसभा चुनाव की चैकिंग में पहुंचे फ्लाईग टीम के वाहन भी घंटों जाम में फंसे रहने के बाद वापस लौट गई। स्थानीय निवासी अभिषेक सिंह, जेएस रावत ने कहा कि घंटों लगे रहे जाम व वाहन को निकालने के लिए निर्माणदायी संस्था व पुलिस विभाग भी नजर नहीं आया। अपराह्न तीन बजे बाद किसी तरह छोटे वाहनों के लिए मार्ग खोला गया लेकिन एकाएक झमाझम बारिश व खराब मौसम के चलते फंसे ट्रक को नहीं निकाला जा सका था।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप