Move to Jagran APP

सड़क पर दलदल वाहनों चालक हो रहे हैं परेशान

संवाद सूत्र, कर्णप्रयाग: कर्णप्रयाग-नंदप्रयाग के मध्य ऑलवेदर मार्ग कटिंग निर्माण से घंटों जाम क

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Feb 2019 09:43 PM (IST)Updated: Tue, 19 Feb 2019 09:43 PM (IST)
सड़क पर दलदल वाहनों  चालक हो रहे हैं परेशान
सड़क पर दलदल वाहनों चालक हो रहे हैं परेशान

संवाद सूत्र, कर्णप्रयाग: कर्णप्रयाग-नंदप्रयाग के मध्य ऑलवेदर मार्ग कटिंग निर्माण से घंटों जाम के चलते राहगीर परेशान हैं वहीं सिरोली से लाटूगैर तक मार्ग पर दलदल बनने से दुपहिया वाहनों की आवाजाही जोखिमभरी हो गई है।

loksabha election banner

बीते कुछ दिनों से कर्णप्रयाग-जोशीमठ राजमार्ग के उमट्टा बैंड के समीप पहाड़ी कटान कार्य के चलते जिला मुख्यालय जाने वाले वाहनों से सफर तय करने वाले लोग घंटों जाम की समस्या से जूझ रहे हैं वहीं कतिपय स्थानों पर लगातार गिरते पत्थर भी आवाजाही को खतरा बन गए हैं। इसी तरह कर्णप्रयाग-गौचर के मध्य सिरण व झिरकोटी मोटर मार्ग के मलबे ने दुपहिया वाहन चालकों सहित पैदल राहगीरों को परेशान किया है। ग्रामीण महेन्द्र सिंह, दिलवर सिंह, सुजान सिंह ने कहा कि बीते नवंबर माह से गौचर- कर्णप्रयाग के मध्य गलनाऊं में मोटर कटिंग का मलबा राजमार्ग पर दलदल बन कर दुर्घटना को न्यौता दे रहा है जबकि प्राकृतिक जलस्रोत की निकासी बंद होने से जगह-जगह सड़क पर गड्ढे बनने से यात्रा जोखिमभरी हो गई है। इस संबध में कई बार उपजिलाधिकारी कर्णप्रयाग जीआर बिनवाल सहित एनएच अधिकारियों को अवगत कराया, लेकिन सिवाय आश्वासन के कुछ नही मिला है। एसडीएम कर्णप्रयाग जीआर बिनवाल ने बताया कि ऑलवेदर निर्माण कार्य कटिंग कार्य में जाम की समस्या न हो इसके लिए समय-समय पर वाहनों को दोनों ओर से छोड़ा जा रहा है। गौचर-कर्णप्रयाग मार्ग पर रोड सुधारीकरण कार्य के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया जा चुका है।

-फोटो-19केपीआरपी-2 कर्णप्रयाग-गौचर के मध्य जगह-जगह मार्ग पर बने खड्डों से राहगीर परेशान। जागरण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.