Move to Jagran APP

मेहलचौरी-लखेड़ी मोटर मार्ग पर निर्माण कार्य अधर में

संवाद सूत्र मेहलचौरी विकासखंड गैरसैंण के तहत लखेड़ी गांव की सड़क को लेकर ग्रामीणो

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Mar 2019 08:09 PM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2019 08:09 PM (IST)
मेहलचौरी-लखेड़ी मोटर मार्ग पर निर्माण कार्य अधर में
मेहलचौरी-लखेड़ी मोटर मार्ग पर निर्माण कार्य अधर में

संवाद सूत्र, मेहलचौरी: विकासखंड गैरसैंण के तहत लखेड़ी गांव की सड़क को लेकर ग्रामीणों की दशकों पुरानी मांग पर लोनिवि खंड गैरसैंण ने 15 दिन पूर्व उद्घाटन करने के बावजूद ग्रामीणों की आस पूरी नजर होती नहीं आ रही है।

loksabha election banner

मेहलचौरी-मैखोली पांच किमी पैदल चढ़ाई नाप कर गांव पहुंचने वाले लखेड़ी गांव के ग्रामीण दो दशक से सड़क सुविधा से जोड़ने की मांग कर रहे हैं, जिसे लेकर पूर्ववर्ती सरकार ने गांव के दो-दो शहीदों के नाम पर सड़कों का शिलान्यास तो किया लेकिन मामला इससे आगे नहीं बढ़ सका। इस बार ग्रामीणों को उम्मीद जगी जब फरवरी में लोनिवि गैरसैंण ने क्षेत्रीय विधायक से सड़क का उद्घाटन कराया तब ग्रामीणों ने गाजेबाजे के साथ विधायक सहित विभागीय अधिकारियों का स्वागत किया, लोनिवि ने जेसीबी मशीन पहुंचा कर कटिंग कार्य का आगाज किया लेकिन अगले दिन से कार्य को न तो मशीन पहुंची और ना ही मजदूर दिखाई दिए। पखवाड़ेभर से समय बीत जाने पर निराश ग्रामीण दरबान सिंह, गब्बर सिंह, भवान सिंह, खुशाल सिंह ने कहा कि उद्घाटन कर कार्य शुरू नहीं होना गले नहीं उतर रहा है।

मामले में लोनिवि के सहायक अभियंता एलएम हरबोला ने बताया कि संबधित ठेकेदार का बांड बनाने में देरी के चलते सड़क निर्माण में व्यवधान आया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.