Move to Jagran APP

खाली बर्तनों के साथ किया प्रदर्शन, ईई को घेरा

चमोली के जिला मुख्यालय गोपेश्वर में पेयजल संकट से परेशान नागरिकों ने बस स्टैंड तिराहे पर खाली बर्तनों के साथ प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 10:37 PM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 06:15 AM (IST)
खाली बर्तनों के साथ किया प्रदर्शन, ईई को घेरा
खाली बर्तनों के साथ किया प्रदर्शन, ईई को घेरा

संवाद सहयोगी, गोपेश्वर: चमोली के जिला मुख्यालय गोपेश्वर में पेयजल संकट से परेशान नागरिकों ने बस स्टैंड तिराहे पर खाली बर्तनों के साथ प्रदर्शन किया। इस दौरान वहां पहुंचे जल संस्थान के अधिशासी अभियंता (ईई) पीके सैनी का घेराव कर खरी-खोटी सुनाई गई।

loksabha election banner

पेयजल समस्या से परेशान नगर के निवासियों ने बस स्टेशन पर खाली बर्तन सहित प्रदर्शन किया। इस दौरान जल संस्थान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान जल संस्थान के अधिशासी अभियंता पीके सैनी अधीनस्थ अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे। प्रदर्शनकारियों ने उन्हें खासी खरी-खोटी सुनाई और कहा कि जल संस्थान के कुप्रबंधन से ही नगर में पेयजल संकट बना हुआ है। जल संस्थान के अधिशासी अभिंयता ने कहा कि शहर में पेयजल लाइन अमृतगंगा पेयजल योजना की मरम्मत का कार्य जल निगम की ओर से किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि नगर में टैंकरों से पानी का वितरण किया जा रहा है। इस अवसर पर व्यापार संघ के अध्यक्ष अनूप पुरोहित, भाजपा जिला महामंत्री नवल भटट, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष अमित मिश्रा सहित कई नागरिक मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.