Move to Jagran APP

कर्नल कोठियाल ने जनता से किया आप पर भरोसा जताने का आग्रह

संवाद सहयोगी गोपेश्वर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल (सेनि.) ने गोपेश्वर और

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Nov 2021 06:34 PM (IST)Updated: Sun, 28 Nov 2021 06:34 PM (IST)
कर्नल कोठियाल ने जनता से किया आप पर भरोसा जताने का आग्रह
कर्नल कोठियाल ने जनता से किया आप पर भरोसा जताने का आग्रह

संवाद सहयोगी, गोपेश्वर: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल (सेनि.) ने गोपेश्वर और जोशीमठ में आयोजित जनसभाओं में जनता को इस बार आम आदमी पार्टी पर भरोसा जताने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि यदि सूबे में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो जनहित के मुद्दों और उत्तराखंड की ज्वलंत समस्याओं को प्रमुखता से निपटाया जाएगा।

loksabha election banner

कर्नल अजय कोठियाल के गोपेश्वर पहुंचने पर बस स्टेशन से गोपीनाथ मंदिर तक तिरंगा यात्रा आयोजित की। इस दौरान कर्नल अजय कोठियाल को मुख्यमंत्री पद का चेहरा बताते हुए जनता से आम आदमी पार्टी के पक्ष में मतदान का आग्रह भी किया गया। गोपेश्वर बस स्टेशन पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि राज्य की 70 विधानसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनावों में अपना प्रत्याशी खड़ा करेगी। उन्होंने दावा किया कि हालिया सर्वे के अनुसार राज्य में आप को 20 सीटों पर जीत हासिल हो रही है। कहा कि जो सर्वे सूबे में आप को सात सीटों पर सिमटने का दावा कर रहा है, वह फेल है। कर्नल अजय कोठियाल ने इस दौरान भाजपा-कांग्रेस की सरकारों को कठघरे में खड़ा किया। कहा कि सूबे में आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही प्रत्येक परिवार को 300 यूनिट फ्री बिजली दी जाएगी। प्रत्येक परिवार के एक व्यक्ति को नौकरी मिलेगी। सरकार बनने के छह माह में एक लाख व्यक्तियों को रोजगार दिया जाएगा। रोजगार न मिलने तक बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा। कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष अनूप चौहान, भवान सिंह चौहान, दिलवर सिंह फस्र्वाण, चरण सिंह, शिवानी बिष्ट, कुलदीप सिंह नेगी सहित कई कार्यकत्र्ता मौजूद थे। इससे पहले कर्नल अजय कोठियाल ने जोशीमठ पहुंचकर भगवान नृसिंह मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की। इसके बाद आप कार्यकत्र्ताओं ने रोड शो भी किया। इस मौके पर कई व्यक्तियों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.