Move to Jagran APP

सीडीओ ने दिए यातायात व्यवस्था सुधारने के निर्देश

संवाद सहयोगी, गोपेश्वर : मुख्य विकास अधिकारी हंसादत्त पांडे ने कलक्ट्रेट सभाकक्ष में सड़क सु

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Dec 2018 07:50 PM (IST)Updated: Fri, 14 Dec 2018 07:50 PM (IST)
सीडीओ ने दिए यातायात  व्यवस्था सुधारने के निर्देश
सीडीओ ने दिए यातायात व्यवस्था सुधारने के निर्देश

संवाद सहयोगी, गोपेश्वर : मुख्य विकास अधिकारी हंसादत्त पांडे ने कलक्ट्रेट सभाकक्ष में सड़क सुरक्षा समिति की बैठक ली। बैठक में नगर निकायों, पुलिस विभाग के अधिकारियों को सुरक्षित यातायात के लिए सड़क किनारे बेतरतीब खड़े वाहनों एवं सड़क पर निर्माण सामग्री रखने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

loksabha election banner

मुख्य विकास अधिकारी हंसादत्त पांडे ने कहा कि सड़क किनारे आड़े तिरछे वाहन खड़े करने से यातायात व्यवस्था काफी प्रभावित हो रही है। उन्होंने सड़क किनारे बेतरतीब खडे़ वाहनों का तत्काल प्रभाव से चालान करने के निर्देश पुलिस एवं नगर पालिका के अधिकारियों को दिए। उन्होंने सड़क पर निर्माण सामग्री पाए जाने पर चालान की कार्यवाही सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। नगर क्षेत्रों में आवारा पशुओं के सड़कों पर विचरण के दौरान भी दुर्घटनाओं के ²ष्टिगत नगर निकायों के अधिशासी अधिकारियों को आवारा पशुओं के लिए बाड़ा बनवाने के लिए बोर्ड की बैठकों में प्रस्ताव पास करने के निर्देश दिए गए। नगर क्षेत्र में सड़कों के किनारे अतिक्रमण को भी तत्काल हटाने के निर्देश संबंधितों को दिए। इसके साथ ही प्रभारी जिलाधिकारी ने एआरटीओ को पुलिस प्रशासन, शिक्षा विभाग से आवश्यक सहयोग लेकर सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता पैदा किए जाने के लिए कार्यशाला आयोजित किए जाने के भी निर्देश दिए। बैठक में एडीएम एमएस बर्निया, सीएमओ तृप्ति बहुगुणा, पुलिस उपाधीक्षक हरवंश ¨सह, एआरटीओ एलबिन रॉक्सी, जिला पूर्ति अधिकारी आइडी नौटियाल सहित बीआरओ, एनएच, लोनिवि के अधिकारी आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.