मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

गोपेश्वर, जेएनएन। शराब के नशे में धुत सेक्टर मजिस्ट्रेट ने रविवार को मंदिर मार्ग पर जमकर हंगामा किया। यही नहीं, मतदान केंद्र का निरीक्षण करने जा रहे चुनाव आव्जर्बर का रास्ता भी रोक दिया। जब पुलिस ने सेक्टर मजिस्ट्रेट को समझाने का प्रयास किया तो वह शराब की मांग करते हुए उनसे ही धक्कामुक्की पर उतर आया। पुलिस ने सेक्टर मजिस्ट्रेट को हिरासत में लेकर चालान कर दिया। आरोपित सेक्टर मजिस्ट्रेट का मेडिकल कराने के बाद मामले की रिपोर्ट जिला निर्वाचन अधिकारी को भेजी गई है।

गोपीनाथ मंदिर के पास सेक्टर मजिस्ट्रेट-03 लिखे बुलेरो वाहन से एक व्यक्ति उतरा और हंगामा शुरू कर दिया। बताया गया कि वह शराब के नशे में धुत था। चुनाव आब्जर्बर संजय जैन मतदान केंद्र का निरीक्षण करने के लिए जब वहां से गुजरे तो उक्त सेक्टर मजिस्ट्रेट ने उनका वाहन रोक दिया। पेट्रोलिंग कर रहे थानाध्यक्ष दीपक रावत ने उक्त सेक्टर मजिस्ट्रेट को रोकने का प्रयास किया तो वह उन्हीं से भिड़ गया।

चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने वाले अधिकारी ही लापरवाह बने हुए हैं। जोशीमठ में बतौर सेक्टर मजिस्ट्रेट तैनात जल संस्थान के सहायक अभियंता ने रविवार को गोपेश्वर स्थित गोपीनाथ मंदिर के समीप न केवल हंगामा किया बल्कि चुनाव आब्जर्वर का वाहन भी रोक दिया और पुलिस से भी भिड़ गया।

यह भी पढ़ें: शराब के नशे में बंजारों ने दो ट्रेनों पर किया पथराव, एबीवीपी के कार्यकर्ता हो गए घायल

यह भी पढ़ें: पौड़ी में नशे की हालत में मिले गुरुजी, जांच के दिए आदेश

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप