Move to Jagran APP

दो मजदूरों की संदिग्ध मौत, हड़कंप

जागरण संवाददाता बागेश्वर नगर के कठायतबाड़ा वार्ड में शुक्रवार की सुबह दो नेपाली मजदूर

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Aug 2019 05:15 PM (IST)Updated: Fri, 23 Aug 2019 05:15 PM (IST)
दो मजदूरों की संदिग्ध मौत, हड़कंप
दो मजदूरों की संदिग्ध मौत, हड़कंप

जागरण संवाददाता, बागेश्वर : नगर के कठायतबाड़ा वार्ड में शुक्रवार की सुबह दो नेपाली मजदूरों के शव एक साथ मिलने से सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी और पुलिस दलबल के साथ घटना स्थल पहुंची। शवों का पोस्टमार्टम कर उन्हें परिजनों को सौंप दिया गया है। संदेह पर दो मजदूरों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

loksabha election banner

कठायतबाड़ा में ब्लाक के समीप किराए के घर में रह रहे नेपाली मजदूरों के शव मिलने से सुबह सनसनी फैल गई। मकान मालिक प्रताप सिंह को करीब साढ़े आठ बजे सूचना मिली और उन्होंने पुलिस को इतला किया। पुलिस के अनुसार पदम बहादुर (38) पुत्र हरि बहादुर निवासी दहलेख, नेपाल और एग्गी बहादुर (45) पुत्र बाला राम निवासी दहलेख, नेपाल के शव किराए के घर के आंगन में एकसाथ पड़े हुए थे। उनके सिर और शरीर के अन्य हिस्सों से रक्त बह रहा था। पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा किया और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए है। कोतवाल टीआर वर्मा ने बताया कि घटना की सभी कोणों से जांच की जा रही है। दो नेपालियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है और आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना के असल कारणों का पता चल सकेगा।

---------

शराब पीकर लड़ते थे रोज

स्थानीय लोगों के अनुसार दोनों नेपाली रोज शराब पीकर लड़ते थे। बीती रात भी उनका झगड़ा हुआ था और बीच-बचाव के लिए कोई भी अपने घरों से नहीं निकला। कयास लगाए जा रहे हैं कि आपसी रंजिश के चलते दोनों में खूनी संघर्ष हो सकता है।

---------

एक साथ दोनों की मौत पर सवाल

लोगों के अनुसार एक साथ दोनों की मौत कैसे हो सकती है। दोनों के बीच यदि खूनी संघर्ष हुआ तो एक ही मरता। हालांकि पुलिस अभी जांच में जुटी हुई है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल सकता है। वहीं क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं भी व्याप्त हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.