बागेश्वर, [जेएनएन]: परीक्षा के बाद छात्र-छात्राओं को विश्वविद्यालय से मिली अंकतालिका में बड़े स्तर पग गड़बड़ी सामने आ रही है। जिसमें सुधार के लिए छात्रसंघ नेताओं ने कुलपति को ज्ञापन भेजकर कार्रवाई की मांग की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने पर पीजी कॉलेज छात्रसंघ ने धरना प्रदर्शन व आंदोलन शुरू कर दिया है।

शुक्रवार को महाविद्यालय के मुख्य गेट पर धरना प्रदर्शन कार्यक्रम शुरू किया गया। इस मौके पर छात्रसंघ उपाध्यक्ष गोविंद चंदोला ने धरने की अगुआई की। उन्होंने कहा कि परीक्षा के बाद जो मार्कशीट भेजी जा रही है। उसे लेकर विश्वविद्यालय गंभीर नहीं है। यही कारण है कि किसी के नाम में तो किसी के पिता के नाम में गड़बड़ी मिल रही है। इसके अतिरिक्त अंकों में भी गड़बड़ी का मामला सामना आ रहा है।

बड़े स्तर पर की जा रही इस गड़बड़ी को सुधरवाने में छात्र-छात्राओं का तीन से चार हजार रुपए व समय खर्च हो रहा है। उन्होंने छात्र-छात्राओं के साथ हो रहे इस अन्याय के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। 

इसके पहले उन्होंने विश्वविद्यालय प्रशासन को 72 घंटे का समय दिया था। लेकिन प्रशासन ने इस संबंध में कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद क्रमिक धरना प्रदर्शन शुरू किया गया है। इस मौके पर छात्रसंघ संयुक्त सचिव तनुज कर्मयाल, दीपक खेतवाल, मनोज लोहिया, रवि कोश्यारी, सूरज जोशी, नीरज बिष्ट, मनीष दानू, रुद्रा पांडे आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में अब निजी मेडिकल कॉलेजों पर कसा जाएगा शिकंजा

यह भी पढ़ें: मेडिकल कॉलेजों की मनमानी से कई छात्र दाखिले से वंचित

Posted By: Sunil Negi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस