जागरण संवाददाता बागेश्वर: कोरोना वायरस संक्रमण के बचाव और रोकथाम के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह सड़कों पर मुस्तैद रहा। लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई। शहर में पूरी तरह सन्नाटा पसरा रहा। हालांकि सुबह सात से दस बजे तक सब्जी, राशन आदि की दुकानें खुलीं। जिन पर भीड़ उमड़ गई और पुलिस को भीड़ नियंत्रित करनी पड़ी।

कोतवाली पुलिस ने नगर में डुगडुगी की और घरों से बाहर निकलने वालों से सख्ती भी दिखाई। पिडारी रोड में खुली दानू फ्रूट की दुकान पर कार्रवाई की गई है।

----------

गैस नहीं मिलने पर मायूस

तहसील रोड पर गैस वितरण होना था। लॉक डाउन के चलते यह व्यवस्था भी चरमरा गई। जिससे दस बजे बाद वाहन नहीं आने के बाद लोगों को मायूस लौटना पड़ा। शहर में होम डिलीवरी अभी भी पटरी पर नहीं आ सकी है। रसोई गैस एजेंसी के प्रबंधक बीबी तिवारी ने बताया कि गैस सिलेंडर का वाहन आया लेकिन गैस बंटते हुए खत्म हो गई। जिन्हें सिलेंडर नहीं मिला, उन्हें बुधवार की सुबह आठ बजे बुलाया गया है।

-----------

एसपी ने थामी कमान

दस बजते ही लॉक डाउन में दिया गया समय खत्म होते ही एसपी रचिता जुयाल व्यवस्था में सुधार को स्वयं सड़क पर उतर आईं। उन्होंने खुली दुकानों को बंद कराना शुरू कर दिया। पुलिस को दिशा-निर्देश दिए और बेवजह सड़कों पर आने वालों पर कार्रवाई के निर्देश दिए।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस