Move to Jagran APP

तीन बेटियों सहित मां के पिडर नदी में बहने की आशंका, सनसनी

जागरण संवाददाता बागेश्वर बाछम-धूर गांव से तीन बेटियों सहित मां के पिडर नदी में बहने की

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Aug 2019 11:05 PM (IST)Updated: Thu, 22 Aug 2019 06:34 AM (IST)
तीन बेटियों सहित मां के पिडर नदी में बहने की आशंका, सनसनी
तीन बेटियों सहित मां के पिडर नदी में बहने की आशंका, सनसनी

जागरण संवाददाता, बागेश्वर : बाछम-धूर गांव से तीन बेटियों सहित मां के पिडर नदी में बहने की आशंका से गांव में सनसनी फैल गई है। पिडर नदी के झुला पुल के समीप स्कूली बच्चों ने कुछ कपड़े देखने की सूचना ग्रामीणों को दी है। ग्रामीणों ने शासन-प्रशासन से लापता मां और बेटियों को खोजबीन की मदद मांगी है।

loksabha election banner

ग्रामीणों के अनुसार 16 अगस्त को बाछम-धूर गांव निवासी हीरा देवी (38) पुत्र डिगर सिंह अपने मायका बघर जाने को घर से निकली। उनके साथ उनकी बेटी चांदनी दानू (9), नगीना दानू (7) और सुनीता दानू (3) भी थी, लेकिन वह गंतव्य तक नहीं पहुंचे। घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की, लेकिन पांच दिन बाद भी उनका कोई पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि वह गर्भवती भी है। पूर्व जिला पंचायत सदस्य गोविद दानू ने बताया कि महिला और बच्चों को खोजने में गांव के लोग जुटे हुए हैं। आपदा प्रबंधन विभाग, क्षेत्रीय विधायक और शासन-प्रशासन को भी सूचना दी गई है। पीड़ित परिवार किसानी करता है और उनकी आíथक स्थिति भी ठीक नहीं है। उन्होंने जिला प्रशासन से महिला और बेटियों को खोजने में मदद करने की मांग की है। इधर, एसडीएम कपकोट प्रमोद कुमार ने बताया कि इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। बचाव और राहत कार्य जल्द शुरू किया जाएगा। एसडीआरएफ को भी भेजा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.