Move to Jagran APP

उपभोक्ताओं को गुमराह कर रहा केएमवीएन

जागरण संवाददाता, बागेश्वर: उपभोक्ताओं के घर तक होम डिलीवरी आवश्यक होने के बाद भी रसोई

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Jul 2018 05:53 PM (IST)Updated: Tue, 10 Jul 2018 05:53 PM (IST)
उपभोक्ताओं को गुमराह कर रहा केएमवीएन
उपभोक्ताओं को गुमराह कर रहा केएमवीएन

जागरण संवाददाता, बागेश्वर: उपभोक्ताओं के घर तक होम डिलीवरी आवश्यक होने के बाद भी रसोई गैस आपूíत में अनियमितता की जा रही है। जिस कारण उपभोक्ताओं ने केएमवीएन प्रशासन पर गुमराह करने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

केएमवीएन की अनियमितता पर नागरिक मंच संगठन ने सवाल उठाया है। संगठन का कहना है कि कुमाऊं मंडल विकास निगम उपभोक्ताओं को धमकाने के साथ जिला प्रशासन को भ्रमित कर रहा है। मंच के अध्यक्ष पंकज पांडे ने डीएम से मुलाकात की। जिसमें उन्होंने बताया कि इंडियन आयल से हुए अनुबंध के अनुसार उपभोक्ताओं के घर तक सिलेंडर पहुंचाने की जिम्मेदारी बागेश्वर गैस सर्विस की है। जिसके एवज में इंडियन ऑयल निर्धारित शुल्क का भुगतान भी करता है। जबकि जिले की गैस सर्विस का कहना है कि होम डिलीवरी के लिए विज्ञप्ति जारी की गई है। ¨कतु किसी भी ठेकेदार ने निविदा पत्र अभी तक क्रय नहीं किया है। जिसके बाद वर्तमान में नगर क्षेत्र में स्पॉट डिलीवरी की जा रही है, जबकि इससे पूर्व बागेश्वर गैस सर्विस ने ही सूचित किया था कि बागेश्वर शहर में स्पॉड डिलीवरी की स्वीकृति ही नहीं है। होम डिलीवरी मामले में शिकायत सही होने के बाद ठेकेदार से नौ लाख रुपये वसूलने की सुस्तुति भी कई गई थी। नागरिक मंच का कहना है कि होम डिलीवरी मामले में गठित की गई जांच कमेटी ने एकतरफा कार्रवाई की संस्तुति कर मामले में संलिप्त गैस प्रबंधन को बचाने का प्रयास किया है। उन्होंने इस संबंध में शीघ्र कार्रवाई की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.