जागरण संवाददाता, बागेश्वर: गरुड़ टैक्सी स्टैंड पर गुरुवार सुबह बड़ा हादसा टला। न्यूट्रल में खड़ी बस अचानक चलने के बाद डंपर से जा टकराई। जिस कारण डंपर खाई में गिर गया। जबकि बस का अगला हिस्सा खाई की तरफ लटक गया। जिससे वहां अफरातफरी मच गई और आसपास के लोगों ने पिछले टायरों के आगे पत्थर लगाकर उसे खाई में गिरने से बचा लिया।

गरुड़ टैक्सी स्टैंड पर केमू की बसें भी रात को खड़ी होती हैं। सुबह एक केएमओ की बस हल्द्वानी जाने के लिए तैयार थी और चालक ने बस को स्टार्ट किया। ढलान होने पर बस खड़ी करते समय चालक टायरों पर पत्थर आदि लगाते हैं। चालक बस से उतर कर पत्थर निकालने के लिए बड़े बस न्यूट्रल थी। इस बीच बस आगे की तरफ गोली की तरह बढ़ने लगी और दूसरे छोर पर खड़े खाली डंपर से बीचोंबीच टकरा गई। टक्कर जर्बदस्त होने से डंपर खाई की तरफ लुढ़क गया। वहीं बस सड़क और खाई की तरफ हवा में लटक गई। हालांकि दोनों वाहनों में कोई भी व्यक्ति सवार नहीं होने से जानमाल का खतरा टल गया। यह घटना सुबह करीब चार बजे की है और हल्द्वानी के लिए सुबह पांच बजे चलने वाले बस भी रद करनी पड़ी। इधर, केमू इंचार्ज धरणीधर जोशी ने कहा कि बड़ा हादसा टल गया है और हल्द्वानी को दूसरी बस कुछ देर पर रवाना की गई है। ---------- पैराफिट नहीं होने से खतरा

टैक्सी स्टैंड की दूसरी तरफ खाई है। यहां अक्सर दुर्घटनाएं होते रही हैं। कई वाहन इस खाई में गिर भी गए हैं, लेकिन अभी तक यहां पैराफिट नहीं लग सके हैं। जिससे आने वाले दिनों में खतरे की आशंका प्रबल है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस