Move to Jagran APP

कौसानी में पांचवें दिन हुई पेयजल आपूíत बहाल

संवाद सूत्र गरुड़ विश्व पर्यटक स्थल कौसानी में पांचवें दिन पेयजल की आपूíत बहाल हो गई। जिससे

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Apr 2019 10:59 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2019 10:59 PM (IST)
कौसानी में पांचवें दिन हुई पेयजल आपूíत बहाल
कौसानी में पांचवें दिन हुई पेयजल आपूíत बहाल

संवाद सूत्र, गरुड़ : विश्व पर्यटक स्थल कौसानी में पांचवें दिन पेयजल की आपूíत बहाल हो गई। जिससे कौसानी पहुंचे पर्यटकों के साथ ही स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली।

loksabha election banner

भारत के मिनी स्वीटजरलैंड के नाम से प्रसिद्ध कौसानी में जल संस्थान की अनदेखी के चलते चार दिन से पेयजल के लिए हाहाकार मचा हुआ था। स्थानीय लोगों समेत पर्यटक भी बूंद- बूंद पानी के लिए तरस रहे थे। होटल मालिकों को भी ऊंचे दामों में टैंकरों से पानी मंगाना पड़ रहा था। सोमवार को दैनिक जागरण ने इस समस्या को 'चार दिन से प्यासी कौसानी की जनता' शीर्षक से प्रमुखता से उठाया था। प्रशासन ने जागरण की इस खबर का गंभीरता से संज्ञान लिया और जल संस्थान को तत्काल व्यवस्था सुचारु करने के निर्देश दिए। खबर से हरकत में आए जल संस्थान ने मंगलवार को कौसानी की पेयजल आपूíत सुचारु कर दी। होटल एसोसिएशन कौसानी के अध्यक्ष बबलू नेगी ने बताया कि मंगलवार की दोपहर से कौसानी की पेयजल व्यवस्था सुचारु हो गई है। उन्होंने प्रशासन व जल संस्थान से पर्यटक सीजन में कौसानी की पेयजल व विद्युत व्यवस्था को सुचारु रखने के लिए ठोस कदम उठाए जाने की मांग की है, ताकि यहां आने वाले पर्यटकों को किसी भी प्रकार की दिक्कतों का सामना न करना पड़े। उन्होंने जन सरोकार की खबर को प्रमुखता से उठाने के लिए दैनिक जागरण का आभार व्यक्त किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.