Move to Jagran APP

पांच सालों में भी नहीं भरे टैक्सी स्टैंड की आपदा के जख्म

संवाद सूत्र, गरुड़ : टैक्सी स्टैंड की आपदा के जख्म पांच साल में भी नहीं भरे हैं। आलम यह है

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Oct 2018 11:04 PM (IST)Updated: Sun, 28 Oct 2018 11:04 PM (IST)
पांच सालों में भी नहीं भरे टैक्सी स्टैंड की आपदा के जख्म
पांच सालों में भी नहीं भरे टैक्सी स्टैंड की आपदा के जख्म

संवाद सूत्र, गरुड़ : टैक्सी स्टैंड की आपदा के जख्म पांच साल में भी नहीं भरे हैं। आलम यह है कि क्षतिग्रस्त टैक्सी स्टैंड में अब झाड़ियां उग गई हैं। जिससे यह वाहनों के लिए खतरे का सबब बना हुआ है। यहां गाड़ी खड़ी करने में भी चालकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

loksabha election banner

गोलू मार्केट स्थित टैक्सी स्टैंड वर्ष 2013 में आपदा का भेंट चढ़ गया। टैक्सी स्टैंड की दीवार और छत तब क्षतिग्रस्त होकर गरुड़ नदी में समा गए थे। टैक्सी यूनियन ने तब इसकी सूचना तहसील में बने आपदा कंट्रोल रुम में दी। बकायदा इसकी फोटो और लिखित सूचना भी तहसील में दी गई। क्षेत्रीय पटवारी ने मौका मुआयना कर रिपोर्ट प्रशासन को भी सौंपी। टैक्सी यूनियन के नवनियुक्त अध्यक्ष महेश बोरा ने बताया कि उन्होंने टैक्सी स्टैंड की मरम्मत के लिए कई बार लिखित और मौखिक रूप से विधायक समेत अन्य जनप्रतिनिधियों से भी कहा लेकिन किसी ने भी आज तक टैक्सी स्टैंड की क्षतिग्रस्त दीवार और छत के लिए धन मुहैया नहीं कराया। उन्होंने बताया कि टैक्सी स्टैंड की मरम्मत न होने से वाहनों को गरुड़ नदी में गिरने का खतरा बना हुआ है साथ ही टैक्सियों को भी खड़ी करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने तत्काल क्षेत्रीय विधायक और प्रशासन से स्टैंड की मरम्मत के लिए बजट उपलब्ध कराए जाने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.