जागरण संवाददाता, बागेश्वर: किसी बात को लेकर गुस्साएं दो युवकों ने एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। चिकित्सकों ने प्राथमिक चिकित्सा के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है। रिपोर्ट दर्ज होने पर दोनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

शुक्रवार की देर रात करीब 11 बजे एसबीआइ तिराहे के बाद दो युवक चेतन कठायत व प्रवीण रौतेला निवासी द्यागण ने मनीष खेतवाल पुत्र बिशन सिंह खेतवाल निवासी आरे को पीटना शुरू कर दिया। उसे इतना मारा की वह गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना के बाद युवक मौके पर से फरार हो गए। हल्ला सुन घायल के साथी भी वहां पर आ गए। इसके बाद वह लोग घायल को जिला अस्पताल ले आए। घायल के सिर पर चिकित्सकों ने 24 टांके लगाए। गंभीर हालत को देखते हुए उसे चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। घटना के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई। उन्होंने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़ित पक्ष की ओर से रिपोर्ट मिलने पर दोनों आरोपितों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323,504, 506, 307 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। कोतवाल टीआर वर्मा ने बताया कि घायल युवक बार में काम करता है। उसने बताया कि हमला करने में और युवक भी शामिल थे। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। उसके बाद ही धरपकड़ की जाएगी। अराजकता फैलाने वालों को बख्शा नही जाएगा।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप