Move to Jagran APP

काटी बीएसएनएल की ओएफसी, लोग परेशान

जागरण संवाददाता बागेश्वर निर्माणाधीन पालिका पाíकंग की चपेट में आने से बीएसएनएल की ओएफसी

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 May 2019 11:11 PM (IST)Updated: Fri, 17 May 2019 11:11 PM (IST)
काटी बीएसएनएल की ओएफसी, लोग परेशान
काटी बीएसएनएल की ओएफसी, लोग परेशान

जागरण संवाददाता, बागेश्वर : निर्माणाधीन पालिका पाíकंग की चपेट में आने से बीएसएनएल की ओएफसी कट गई है। जिससे विकास भवन और कलक्ट्रेट के फोन घनघनाने बंद हो गए हैं। ब्राडबैंड सेवा भी ध्वस्त हो गई है। आनलाइन सिस्टम पूरी तरह फेल हो गया है और लोगों की दिक्कतें बढ़ गई हैं। हालांकि बीएसएनएल ने लाइन को दुरुस्त करने का काम शुरू कर दिया है।

loksabha election banner

तहसील रोड पर नगर पालिका पाíकंग का निर्माण कर रही है। उसी स्थान से बीएसएनएल की भूमिगत ओएफसी भी गुजर रही है। खुदाई के दौरान मजदूरों ने केबिल को भारी नुकसान पहुंचा दिया है। 200 पियर और 60 मीटर बीएसएनएल यूजी केबिल क्षतिग्रस्त हो गई है। जिससे विकास भवन के सभी कार्यालयों के लैंडलाइन और ब्रॉडबैंड सेवा ध्वस्त हो गई है। जबकि कलक्ट्रेट में स्थित आपदा कंट्रोल रूम से लेकर जिलाधिकारी के कार्यालय के फोन घनघनाने बंद हो गए हैं। ब्रॉडबैंड सेवा ध्वस्त होने से आनलाइन कार्य भी प्रभावित हो गया है। फैक्स आदि भी नहीं हो पा रहे हैं। जिससे अधिकारियों के साथ ही लोगों की दिक्कतें भी बढ़ गई हैं। इधर, जेटीओ सीएस लोहुमी ने बताया कि केबिल का दुरुस्त किया जा रहा है। खुदाई आदि से जिले के तमाम हिस्सों में लगातार केबिल को नुकसान पहुंचाया जा रहा है, जिसमें विभाग को लाखों रुपये का नुकसान उठाना पड़ रहा है। केबिल को नुकसान पहुंचाने पर पालिका का भी पत्र लिखा गया है और इसकी भरपाई करने को कहा गया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.