जागरण संवाददाता, बागेश्वर: मजियाखेत के पास एनएच 309 ए में सडक किनारे हुआ बना गड्ढा खतरे का सबब बनते जा रहा है। आक्रोशित क्षेत्रवासियों ने चेतावनी देते हुए कहा अगर जल्द समस्या का समाधान नही होता आंदोलन के लिए बाध्य होना पडेगा।

कुछ समय पहले एनएच खंड ने नेशनल हाइवे 309ए पर काजवे का कार्य किया। कार्य तो किया लेकिन सड़क किनारे पर गड्ढा नहीं भरा। अब यह गड्ढा दुर्घटना का सबब बना हुआ है। यह गड्ढा मजियाखेत के प्रवेश द्वार में बना हुआ है। इस मार्ग से सैकडों लोग प्रतिदिन आवागमन करते हैं। मार्ग खराब होने से हमेशा डर बना रहा है। क्षेत्रवासियों ने कई बार इस संबंध में उच्चाधिकारियों को अवगत कराया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। आक्रोशित लोग ने अब सडक पर उतरने की चेतावनी दी है। नगरपालिका से कहा तो उनका कहना है कि एनएच का मामला है। जल्द ही इसकी जानकारी जिलाधिकारी को देकर कार्रवाई की मांग की जाएगी।

इस अवसर पर गोविद सिंह, प्रताप सिंह, मोहन सिंह, हिमांशु गढिया, हेम जोशी, दीपक जोशी, बंशीधर जोशी, हयात सिंह मेहता सहित कई लोग मौजूद थे।

-वर्जन-

सड़क का काम किया जा रहा है। अगले तीन दिन में मजियाखेत के पास सड़क किनारे बना गड्ढा ठीक कर लिया जाएगा। स्थानीय कर्मचारियों को निर्देशित कर दिया गया है।

-हितेश कांडपाल, सहायक अभियंता, एनएच खंड।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस