Move to Jagran APP

Almora News: चाय व दूध के विवाद में मजदूर की हत्या, साथी शव ले जा रहे थे बरेली, पिता वापस लेकर आया द्वाराहाट

Murder in Almora राजस्व क्षेत्र कफड़ा के दड़माड़ गांव में वलना रोड पर डामरीकरण का कार्य चल रहा है। विकास गोस्वामी और धनपाल यादव यहीं काम करते हैं। दोनों में चाय और दूध को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद धनपाल ने विकास की हत्या कर दी।

By Jagran NewsEdited By: Rajesh VermaPublished: Wed, 30 Nov 2022 02:14 PM (IST)Updated: Wed, 30 Nov 2022 02:14 PM (IST)
Almora News: चाय व दूध के विवाद में मजदूर की हत्या, साथी शव ले जा रहे थे बरेली, पिता वापस लेकर आया द्वाराहाट
शव लेकर पहुंचे मृतक के पिता और भाईI

द्वाराहाट, जागरण संवाददाता : Murder in Almora: अल्मोड़ा जिले के द्वाराहाट ब्लॉक के कफड़ा क्षेत्र में दो मजदूरों में चाय और दूध को लेकर उपजा विवाद इस कदर गहराया कि साथी को मौत के घाट उतार दिया। आरोप है कि तैश में आकर एक मजदूर ने अलाव में जलाने के लिए रखी लकड़ी का भारी गिल्टा उठाकर श्रमिक के सिर पर दे मारी। नतीजतन उसकी मौत हो गई।

loksabha election banner

28 नवंबर की रात हुई थी घटना

वारदात 28 नवंबर की देर रात राजस्व क्षेत्र कफड़ा के दड़माड़ गांव का है। विकासखंड के दूरस्थ वलना रोड पर डामरीकरण का कार्य चल रहा है। विकास गोस्वामी (19) पुत्र कल्लूनाथ ग्राम कुडराकोटी तहसील बहेड़ी थाना नवाबगंज तथा धनपाल यादव (46) सरदार नगर तहसील आंवला थाना भमौरा (दोनों बरेली) के बीच 28 नवंबर की रात आठ बजे चाय और दूध को लेकर विवाद हो गया।

सिर पर लकड़ी से किया वार

आरोपित धनपाल ने पास ही जल रहे अलाव की भारी लकड़ी से विकास के सिर पर वार कर दिया। कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। मामला दबा रहे, इसके लिए विकास के अन्य साथी गत मंगलवार को उसका शव लेकर चुपचाप बरेली को निकल गए। मगर किच्छा पहुंचने पर मृतक के पिता कल्लूनाथ और उसके भाई भी मिल गए, जिसके बाद विकास के शव को वापस मंगलवार की देर रात्रि में ही सीएचसी द्वाराहाट लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

इधर बुधवार को मृतक का पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। कफड़ा के राजस्व उप निरीक्षक खीम सिंह नेगी ने बताया कि मृतक के स्वजनों की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें :

द्वाराहाट में 3 लोगों पर झपटा गुलदार; युवक का फाड़ डाला हाथ, महिला को दांतों में दबाकर दूर फेंका 

वीडियाे में देखें अल्मोड़ा में कैसे तीन लोगों पर तेंदुए ने किया हमला, जैसे तैसे बची जान 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.