मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : विकासखंड धौलादेवी के गिरचौला गांव में जंगली सुअर ने खेत में काम कर रहे दो ग्रामीणों पर हमला कर दिया है। हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

शुक्रवार को गिरचोला गांव निवासी पार्वती देवी (46) पत्‍‌नी बची सिंह अपने खेत में काम कर रही थी। तभी घात लगाकर बैठे जंगली सुअर ने उस पर हमला कर दिया। करीब पांच मिनट तक दोनों के बीच संघर्ष चलता रहा। पास के खेत में काम कर रहे दीवान सिंह (55) पुत्र बचे सिंह उसकी मदद को वहां पहुंचे तो जंगली सुअर ने उन पर भी हमला कर दिया। चीखने की आवाज सुनकर थोड़ी देर बाद गांव के अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे और सुअर पर लाठी डंडों से प्रहार करना शुरू कर दिया। बड़ी मुश्किल से जंगली सुअर वहां से भागा।

घायल ग्रामीणों को आनन-फानन में ग्रामीण राजस्व उपनिरीक्षक कुबेर सिंह मेहरा के साथ दोनों को लेकर अल्मोड़ा के जिला चिकित्सालय आए। जहां दोनों का उपचार किया जा रहा है। चिकित्सकों ने बताया कि सुअर के हमले में पार्वती देवी को अधिक चोट आई है। फिलहाल दोनों की हालत स्थिर बनी हुई है।

--------------

-इंसेट

नहीं मिली 108 सेवा

अल्मोड़ा : गिरचोला गांव में जंगली सुअर के हमले के बाद घायलों को अस्पताल ले जाने के लिए ग्रामीणों ने इमरजेंसी सेवा 108 को भी फोन किया। लेकिन 108 सेवा की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला। जिस कारण ग्रामीणों को निजी वाहनों से घायलों को अल्मोड़ा लाना पड़ा।

--------

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप