संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : नगर स्थित लोअर माल रोड पर पाडेखोला के पास खडि़या से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। हादसे में चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

गैरखेत कपकोट (बागेश्वर) निवासी आनंद सिंह कपकोटी पुत्र मोहन सिंह कपकोटी ट्रक में खडि़या लादकर बुधवार सुबह बागेश्वर से हल्द्वानी के लिए रवाना हुआ। प्रात: करीब छह बजे यहां लोअर माल पर पाडेखोला के पास ट्रक अनियंत्रित होकर लगभग 70 मीटर नीचे खाई में जा गिरा। वाहन में फंसे चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची। क्षतिग्रस्त ट्रक में फंसे चालक को जैसे-तैसे बाहर निकाला गया। शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

==================

लिफ्ट मांगी और अगले ही मोड़ पर मिली मौत

= अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ हाईवे पर बीती रात हुआ था कार हादसा

= एक अपनी पत्नी से मिलने तो दूसरा लौट रहा था गांव

संवाद सहयोगी, दन्यां (अल्मोड़ा) : अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ हाईवे पर मकड़ाऊं के पास कार दुर्घटना में मारे गए दूसरे युवक की भी शिनाख्त कर ली गई है। उसने करीब पाच किमी पहले चमतोला बस स्टॉप से लिफ्ट ली थी, मगर काल के गाल में समा गया।

बताते चलें कि बीती मंगलवार शाम करीब साढ़े सात बजे खनिगाड़ मकड़ाऊ के पास बेकाबू कार लगभग 500 मीटर गहरे में जा गिरी थी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी। एक युवक की शिनाख्त रात में ही कर ली गई थी। जबकि दूसरे का भी पता लगा लिया गया है। घटनाक्त्रम के अनुसार विजय कुमार (35) पुत्र बसंत राम निवासी सील गाव बाड़ेछीना (अल्मोड़ा) कार से लोहाघाट पॉलीटेक्निक संस्थान में तैनात शिक्षिका पत्‍‌नी से मिलने जा रहा था। मकड़ाऊ से करीब पाच किमी पहले बौतड़ी लोहाघाट (चम्पावत) निवासी राजेंद्र (45) ने विजय से लिफ्ट ली। मगर कुछ ही आगे कार खाई में जा गिरी। इधर जिला मुख्यालय से आपदा प्रबंधन दल के साथ ही एसडीआरएफ की टीम ने राजेंद्र के शव को तलाशने के लिए रातभर अभियान चलाया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस