Move to Jagran APP

जहरीला पदार्थ गटक कर ग्रामीण ने की आत्महत्या

संवाद सहयोगी अल्मोड़ा विकास खंड धौलछीना के बूंगा ग्राम सभा में एक ग्रामीण ने पारिवारिक क

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 May 2019 10:45 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2019 10:45 PM (IST)
जहरीला पदार्थ गटक कर ग्रामीण ने की आत्महत्या
जहरीला पदार्थ गटक कर ग्रामीण ने की आत्महत्या

संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : विकास खंड धौलछीना के बूंगा ग्राम सभा में एक ग्रामीण ने पारिवारिक कारणों के चलते घर में रखा जहरीला पदार्थ गटक लिया। जिससे उसकी मौत हो गई है। बुधवार को उसकी गमगीन माहौल में अंत्येष्टि कर दी गई।

loksabha election banner

विकास खंड के बूंगा ग्राम निवासी लछम सिंह (42) पुत्र स्व: दीवान सिंह मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। लेकिन काम न मिलने के कारण वह पिछले कई दिनों से खाली था। मजदूरी न मिल पाने के कारण लछम सिंह अपने परिवार का अच्छे से पालन पोषण भी नहीं कर पा रहा था। जिस कारण उसका परिवार में कई बार विवाद भी हो जाता था। मंगलवार की रात रोज की तरह खाना खाने के बाद लछम ने अपने बच्चों को दूसरे कमरे में सुला दिया और कमरे को बाहर से बंद कर दिया। वह स्वयं दूसरे कमरे में सोने चला गया और रात में घर में रखा कीड़े मारने वाला जहरीला पदार्थ गटक लिया। सुबह जब लछम सिंह के परिजन उठे तो उन्होंने दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन दरवाजा नहीं खुला। शोर मचाने पर नीचे वाले कमरे में सोई लछम सिंह की माता जागी और उन्होंने बच्चों को बंद कमरे से बाहर निकाला। परिजनों ने जब लछम सिंह के कमरे का दरवाजा खोला तो देखा कि वह कमरे में मृत हालत में पड़ा हुआ है। अचानक हुए इस हादसे के कारण परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने जैसे तैसे लछम सिंह के परिजनों को संभाला और बाद में गमगीन माहौल में लछम सिंह का स्थानीय घाट में अंतिम संस्कार कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक का एक बेटा और एक बेटी है। हादसे के बाद से परिजनों के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया है। ग्रामीणों ने बताया कि पीड़ित परिवार की आíथक स्थिति भी कुछ ठीक नहीं है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.