Move to Jagran APP

घर में सोए जेसीबी ऑपरेटर पर गुलदार ने किया हमला

संवाद सहयोगी (जैंती) अल्मोड़ा जैंती तहसील के चौकुना के बरम में रविवार की देर कमरे में

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Jul 2019 03:54 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jul 2019 03:54 PM (IST)
घर में सोए जेसीबी ऑपरेटर पर गुलदार ने किया हमला
घर में सोए जेसीबी ऑपरेटर पर गुलदार ने किया हमला

संवाद सहयोगी, (जैंती) अल्मोड़ा : जैंती तहसील के चौकुना के बरम में रविवार की देर कमरे में सोए एक जेसीबी ऑपरेटर पर गुलदार ने हमला कर दिया। गुलदार खिड़की के रास्ते कमरे में घुसा और ऑपरेटर को लहूलुहान कर दिया। कमरे में सोया एक और व्यक्ति वहां से भागने में सफल हो गया। ऑपरेटर को गंभीर हालत में हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां चिकित्सक उसका उपचार कर रहे हैं।

loksabha election banner

तहसील के मोरनौला से चौकुना तक इन दिनों करीब इक्कीस किमी लंबे मोटर मार्ग का निर्माण किया जा रहा है। जिसमें कई मजदूर काम कर रहे हैं। इसी सड़क के निर्माण कार्य में नैनीताल के कोटला निवासी नरेश सिंह पुत्र स्व. बद्री सिंह जेसीबी चलाने का काम कर रहे हैं। रविवार की रात को बरम गांव के किशन सिंह के घर में सोए थे। नरेश के साथ उनके साथ काम करने वाला एक अन्य व्यक्ति भी उसी कमरे में सोया हुआ था। रात करीब एक बजे अचानक एक गुलदार खिड़की के रास्ते कमरे में घुस गया और नरेश पर हमला कर दिया। हमले में नरेश गंभीर रूप से घायल हो गए। नरेश की चीख सुन आसपास के लोग वहां एकत्र होने लगे तो गुलदार कमरे से भाग गया। आनन फानन में स्थानीय लोग नरेश को हल्द्वानी ले गए। जहां सुशीला तिवारी अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि इस क्षेत्र में गुलदार का काफी दिनों से आतंक बना है और गुलदार अब तक चालीस से अधिक मवेशियों को अपना शिकार बना चुका है, लेकिन लंबी मांग के बाद भी वन विभाग गुलदार को पकड़ने के लिए कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.