Move to Jagran APP

रानीखेत में पर्यटक दंपति से बदसलूकी, पहाड़ शर्मसार

संवाद सहयोगी, रानीखेत : गाजियाबाद व सहारनपुर से पर्यटक नगरी की सैर को पहुंचे सैलानियों

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Jul 2018 11:06 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jul 2018 11:06 PM (IST)
रानीखेत में पर्यटक दंपति से बदसलूकी, पहाड़ शर्मसार
रानीखेत में पर्यटक दंपति से बदसलूकी, पहाड़ शर्मसार

संवाद सहयोगी, रानीखेत : गाजियाबाद व सहारनपुर से पर्यटक नगरी की सैर को पहुंचे सैलानियों से अभद्रता पर बखेड़ा खड़ा हो गया। केमू स्टेशन पर गालीगलौज से शुरू अराजकता तकरीबन चार किमी दूर माल रोड स्थित मिस्कोट पुलिस चौकी तक पीछा कर सारी हदें पार करती रही। नशे में धुत युवकों ने अपने साथी भी बुला लिए। अभद्रता व फब्तियों का दौर न थमने पर एतराज किया तो उनके साथ मारपीट की गई। माहौल बिगड़ने पर पर्यटक दंपति ने विरोध किया तो अराजक तत्व बुलेट मौके पर छोड़ ऑल्टो कार से फरार हो गए।

loksabha election banner

गाजियाबाद व सहारनपुर से दो पर्यटक दंपती स्कॉर्पियो यूपी 12-एस-2100 से रानीखेत पहुंचे। शाम को होटल की तलाश में ये लोग गाड़ी से घूम रहे थे। तभी केमू स्टेशन के पास ऑल्टो यूके 01 टीए 3270 के चालक व साथी युवक ने फब्तिया कसनी शुरू कर दी। आरोप है कि बेवजह गालीगलौज भी की। तब सहारनपुर कोतवाली में तैनात महिला सिपाही की सलाह पर उसके पति ने अभद्रता को नजरअंदाज कर गाड़ी गांधी चौक से माल रोड की ओर घुमा दी।

हद तो तब हो गई जब अराजकता पर आमादा युवकों ने ऑल्टो से पीछा शुरू कर दिया। माल रोड पर मिस्कोट चौकी से कुछ पहले एक होटल में सैलानी कमरे के लिए रुके तो गेट बंद था। तभी ऑल्टो सवार युवक वहां रुके और गाली गलौज करने लगे। महिला सिपाही के अनुसार विरोध पर युवकों ने लोहे के जैक से हमला कर दिया। ऑल्टो सवारों ने फोन कर अपने साथी बुला लिए। बुलेट यूके 04 डब्ल्यू 4185 से दो और युवक आ गए। माहौल खराब होने पर जब पर्यटक दंपती ने विरोध किया तो अराजक तत्व बुलेट मौके पर छोड़कर भाग निकले।

======================

उल्टा पर्यटकों पर मारपीट का आरोप

माल रोड पर अराजकता करने वाले युवकों ने उल्टा कोतवाली में मारपीट व धमकाने की शिकायत की। पुलिस कर्मी पर्यटकों को तलाश कर कोतवाली उठा लाए तो वास्तविकता सामने आई। इस पर एसआइ सुनील गोस्वामी ने पर्यटकों का पीछा करने वाले युवकों को कड़ी फटकार लगा चेतावनी दी। उधर टैक्सी यूनियन वालों के मनाने व अराजक तत्वों की ओर से क्षमायाचना पर दोनों पक्षों में समझौता करा दिया।

= ==========

रानीखेत में जो कुछ हुआ नहीं भूलेंगे

नाम न छापने की शर्त पर महिला पर्यटक ने बताया कि वह भी पुलिस में हैं। उत्तराखंड से जो भी लोग आते हैं, उन्हें जरूरत पड़ने पर पूरा सहयोग व मदद दी जाती है। मगर रानीखेत में उनके साथ जो कुछ हुआ, उसे कभी भूल नहीं पाएंगे।

=================

नहीं लगा हेल्पलाइन नंबर

सहारनपुर कोतवाली की हेल्पलाइन में तैनात महिला सिपाही ने कहा, रात में माहौल बिगड़ने पर सौ नंबर डायल किया लेकिन नहीं लगा। वह मदद के लिए माल रोड पर चिल्लाती रही, पर कोई मदद को नहीं आया। होटल के अंदर एक गार्ड था जो अराजकता का माहौल देख छिप गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.