मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की नगर के सिमकनी मैदान पर शनिवार को होने वाली जनसभा के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। जनसभा के लिए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। शुक्रवार को एसपीजी की टीम ने सभा स्थल का गहनता से निरीक्षण किया।

राहुल गांधी की सभा को कार्यक्रम तय होने के बाद पिछले कई दिनों से दिल्ली से एसपीजी की टीम ने यहां डेरा डाल दिया था। शुक्रवार को मंच निर्माण के दौरान एसपीजी की टीम ने पूरे स्थल का डॉग स्क्वायड के साथ निरीक्षण किया। इधर एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया कि राहुल गांधी की सिमकनी मैदान पर होने वाली सभा के लिए नैनीताल और अल्मोड़ा जिले की पुलिस फोर्स तैनात की गई है। भीड़ को संभावना को देखते हुए पूरे सभा स्थल पर बेरिकेडिंग कर दी गई है। राहुल गांधी की सभा हालांकि दोपहर दो बजे के आसपास है लेकिन शनिवार को यहां सुबह से ही सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया जाएगा। एसएसपी ने बताया कि अधिकारियों को सुरक्षा में किसी भी प्रकार की चूक न होने निर्देश दिए गए हैं।

------------------ सभा स्थल में हर चीज प्रतिबंधित

अल्मोड़ा : राहुल गांधी का सभा के लिए सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्थाएं की गई हैं। बताया जा रहा कि सभा स्थल के पानी की बोतल ले जाना तक प्रतिबंधित है। इसलिए प्रशासन ने सभा स्थल के ठीक नीचे लोअर माल रोड पर टैंकरों की व्यवस्था की गई है। शुक्रवार को लोकसभा चुनावों के सह प्रभारी राजेश धर्माणी समेत पार्टी के अनेक पदाधिकारियों ने सभा स्थल का जायजा लिया।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप