Move to Jagran APP

एसआइटी के विरोध में प्रधानों ने किया कार्य बहिष्कार

संवाद सहयोगी, धौलछीना (अल्मोड़ा) : ग्राम सभाओं की एसआइटी जांच का विरोध कर रहे ग्राम प

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 Sep 2018 05:18 PM (IST)Updated: Sat, 01 Sep 2018 05:18 PM (IST)
एसआइटी के विरोध में प्रधानों ने किया कार्य बहिष्कार
एसआइटी के विरोध में प्रधानों ने किया कार्य बहिष्कार

संवाद सहयोगी, धौलछीना (अल्मोड़ा) : ग्राम सभाओं की एसआइटी जांच का विरोध कर रहे ग्राम प्रधानों ने उनकी मांग पर कार्रवाई न होने पर मनरेगा समेत विकास खंड के सभी कार्यो का बहिष्कार शुरू कर दिया है। प्रधानों ने कहा है कि वह सरकार की जनविरोधी नीति को किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे।

loksabha election banner

शनिवार को एसआईटी जांच के निर्णय को वापस लेने की मांग को लेकर ग्राम प्रधानों ने ब्लॉक मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। इस मौके पर ग्राम प्रधानों ने कहा कि पंचायती राज मंत्री का यह आदेश बिल्कुल औचित्यहीन है। लेकिन इसके बाद भी सरकार प्रधानों की मांग पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। संगठन के अध्यक्ष जगदीश चंद्र पांडे ने कहा कि सरकार को जिला प्लान, जिला पंचायत, विधायक व सांसद निधि जैसे खातों की जांच करानी चाहिए थी। लेकिन ग्राम सभाओं की जांच कराकर वह ग्राम प्रधानों की भावनाओं को आहत करने का काम कर रही है। ग्राम प्रधानों ने कहा है कि जब तक उनकी मांग पर कार्रवाई नहीं होगी। तब तक वह मनरेगा और विकास खंड के सभी कार्यो का बहिष्कार करेंगे। प्रदर्शन कार्यक्रम में जगत सिंह वाणी, हयात सिंह, पुष्पा देवी, हेमा पांडे, चंपा देवी, शांति देवी, सुनीता देवी, सुषमा बोरा समेत अनेक ग्राम प्रधान मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.