Move to Jagran APP

सड़क निर्माण की मांग को लेकर गरजे ग्रामीण

संवाद सहयोगी, चौखुटिया: वर्षो से स्वीकृत भगोती-लालुरी-टिम्टा सड़क का निर्माण कार्य प्रार

By JagranEdited By: Published: Sat, 26 May 2018 09:20 PM (IST)Updated: Sat, 26 May 2018 09:20 PM (IST)
सड़क निर्माण की मांग को लेकर गरजे ग्रामीण
सड़क निर्माण की मांग को लेकर गरजे ग्रामीण

संवाद सहयोगी, चौखुटिया: वर्षो से स्वीकृत भगोती-लालुरी-टिम्टा सड़क का निर्माण कार्य प्रारंभ कराने की मांग को लेकर अब ग्रामीण लामबंद होने लगे हैं। जनजागरण अभियान के द्वितीय चरण में शनिवार को दूरस्थ गांव टिम्टा के पंचायत घर पर एकत्र होकर प्रदर्शन किया एवं नारेबाजी कर गुस्से का इजहार किया। कहा कि ग्रामीण सड़क का निर्माण कार्य शुरू करा के ही दम लेंगे। बैठक में वक्ताओं ने 28 मई को प्रस्तावित तहसील घेराव व प्रदर्शन कार्यक्रम में लोगों से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का भी आह्वान किया।

loksabha election banner

दूरस्थ गांव टिम्टा के पंचायत घर में हुई बैठक में ग्रामीणों ने बार बार मांग के बावजूद सड़क का निर्माण कार्य शुरू न होने पर आक्रोश व्यक्त किया एवं विभाग व शासन-प्रशासन पर क्षेत्र की घोर उपेक्षा करने का आरोप लगाया। कहा कि अब ग्रामीणों ने सड़क के लिए आंदोलन का मन बना लिया है। इसके लिए 28 मई को चौखुटिया तहसील घेराव व प्रदर्शन का कार्यक्रम तय किया गया है। इसमें कार्यक्रम को सफल बनाने पर चर्चा करते हुए आसपास के सभी गांवों के लोगों से भारी संख्या में भागीदारी करने की अपील की गई।

ग्रामीणों ने एक स्वर से मांग पूर्ण होने तक आंदोलन जारी रखने का ऐलान किया। कहा कि इसके लिए 28 मई के बाद अग्रिम रणनीति तय होगी। बैठक के बाद ग्रामीणों ने पंचायत घर के बाहर प्रदर्शन कर नारेबाजी की। कार्यक्रम में संघर्ष समिति के अध्यक्ष खीमानंद कांडपाल, क्षेपंस कुंदन सिंह, धर्मानंद पंत, चंद्रा दत्त पांडे, उदय सिंह भाकुनी, मुकेश कुमार, प्रधान हरी राम, मृदुल शर्मा, विपिन शर्मा, रमेश राम, बसंती देवी, भगा देवी, विमला, माया, नंदी, देवकी देवी, नंदी देवी, जीवंती देवी व मोहनी देवी समेत भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.