संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : फन फेयर के आयोजक पर मुकदमा कायम कर लिया गया है। 'मौत का कुआं' करतब दिखा रहे बाइक चालक के रैंप के बाहर रेलिंग से टकरा कर गंभीर रूप से घायल होने के मामले में एसएसपी के निर्देश पर जांच में पता लगा है कि जोखिम भरे स्टंट की अनुमति ली ही नहीं गई थी।

बताते चलें कि बीती सोमवार देर रात एसएसजे परिसर से लगे सिमकनी मैदान में फन फेयर में 'मौत का कुआं' में करतब दिखा रहा स्टंटमैन मशरूम अपनी बाइक से रैंप से ऊपर निकल रेलिंग के पास खड़े दर्शकों की ओर पहुंच गया था। तभी तेज रफ्तार बाइक रेलिंग के एंगल में टकरा गई। इससे स्टंटमैन मशरूम नीचे आ गिरा। नाजुक हालत में उसे डॉक्टरों ने हल्द्वानी रेफर कर दिया था। स्टंट के दौरान लोधिया निवासी अमर सिंह भी घायल हो गया था।

इधर एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने स्टंट से जुड़ा 'मौत का कुआं' के तहत स्टंट पर रोक लगा कोतवाल को जांच के निर्देश दिए। इधर जांच में पता लगा कि जोखिम भरे खेल की अनुमति लिए बगैर स्टंट किया जा रहा था। इसी आधार पर आयोजकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कोतवाल ने कहा कि इस प्रकरण पर तफ्तीश की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप