Move to Jagran APP

पुलिस ने पकड़ी 77 हजार रुपये की अवैध शराब

संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : एसओजी की टीम ने तल्ला सल्ट के हरड़ा तड़ियाल गांव में लगभग 77 हजार रुपये की अवै

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 May 2018 11:46 PM (IST)Updated: Wed, 30 May 2018 11:46 PM (IST)
पुलिस ने पकड़ी 77 हजार रुपये की अवैध शराब
पुलिस ने पकड़ी 77 हजार रुपये की अवैध शराब

संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : एसओजी की टीम ने तल्ला सल्ट के हरड़ा तड़ियाल गांव में लगभग 77 हजार रुपये की अवैध शराब बरामद की है। शराब एक ग्रामीण ने अपने घर में छिपा कर रखी थी। अभियुक्त के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

loksabha election banner

एसएसपी पी रेणुका के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत एसओजी की टीम को अवैध शराब की सूचना मिली थी। जिसके बाद एसओजी प्रभारी हरेंद्र चौघरी के नेतृत्व में कास्टेबल दीपक खनका, हेमंत, अशोक बुद्धियाल, संदीप कुमार, कैलाश चंद्र जोशी और राजेंद्र प्रसाद ने हरड़ा तड़ियाल निवासी मदन सिंह पुत्र नंदन सिंह के घर पर छापा मारा और लगभग 77 हजार रुपये की अवैध शराब बरामद की। एसओजी प्रभारी ने बताया कि बरामद शराब नैनीताल जिले के लिए आवंटित की गई थी। जिसे मदन सिंह तस्करी कर गांव लाया था और यहां इसे बेचने का काम करता था। पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम में कार्रवाई की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.