Move to Jagran APP

बहला-फुसलाकर नाबालिग से किया दुष्कर्म, जेल

अल्मोड़ा के रानीखेत के एक गांव में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sun, 07 Jan 2018 05:16 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jan 2018 09:00 PM (IST)
बहला-फुसलाकर नाबालिग से किया दुष्कर्म, जेल
बहला-फुसलाकर नाबालिग से किया दुष्कर्म, जेल

रानीखेत, [जेएनएन]: तहसील के एक गांव में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नाबालिग के परिजनों की तहरीर पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

loksabha election banner

रानीखेत के एक गांव में एक व्यक्ति ने राजस्व पुलिस को दी तहरीर में कहा कि उसकी बेटी बीती चार जनवरी को ट्यूशन पढ़ने के बाद घर लौट रही थी। रास्ते में रोहित सिंह(18 वर्ष) पुत्र बालम सिंह निवासी भकुनिया तहसील भिकियासैंण उसकी बेटी को बहला फुसला कर जंगल की ओर के गया। आरोप है कि छात्रा से दुष्कर्म किया गया।

छात्रा डरी सहमी घर पहुंची। 

परिजनों के पूछने पर छात्रा ने आपबीती उन्हें सुनाई। इसपर घर वालों ने लड़के वालों से संपर्क कर घटना की जानकारी दी। वहीं राजस्व पुलिस ने मामले में कार्रवार्इ करते हुए  युवक को गिरफ्तार कर लिया। नायब तहसीलदार मोहन सिंह भोजक ने बताया कि पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है। इधर आरोपी को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर किशोरी से एक साल तक किया दुष्कर्म

यह भी पढ़ें: नौकरी के नाम पर महिला से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो भी बनार्इ

यह भी पढ़ें: छात्रा को बहला-फुसलाकर ले जाने के आरोप में चार पर मुकदमा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.